लाइव टीवी

Agra:अपनी जमानत की खुशी में दीवाना हुआ हिस्ट्रीशीटर, फायरिंग का वीडियो डाल दिया सोशल मीडिया पर 

Updated Dec 03, 2019 | 21:06 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Histery Sheeter Jimmi Chaudhary Firing Viral Video: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने अपनी जमानत की खुशी में फायरिंग कर डाली जिसके बाद फिर वो सलाखों के पीछे पहुंच गया। 

Loading ...
जिम्मी चौधरी फायरिंग के और लोगों के साथ मारपीट के अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालता रहता है
मुख्य बातें
  • आगरा का एक हिस्ट्रीशीटर जिम्मी चौधरी बेहद कुख्यात और निर्मम अपराधी है
  • जिम्मी चौधरी फायरिंग के और लोगों के साथ मारपीट के वीडियो सोशल मीडिया पर डालता है
  • लोगों के सिर पर बोतल फोड़ना और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना उसका खास शौक है

नई दिल्ली: अपराधी अपने कुकृत्यों के चलते समाज में हमेशा ही गंदी दृष्टि से देखे जाते हैं अक्सर अपराधी अपने अपराध के नशे में इतना चूर होते हैं कि कानून को ठेंगा दिखाते रहते हैं। उत्तर प्रदेश के आगरा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक कुख्यात अपराधी जिसपर तमाम मुकद्दमे हैं उसने खुलेआम फायरिंग की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

बताया जा रहा है कि जिम्मी चौधरी नाम का ये अपराधी बेहद कुख्यात है और उसकी हिस्ट्रीशीट खुली हुई है, जिम्मी पर आगरा और आसपास के जिलों में कई मुकदमे दर्ज हैं और वो बेहद निर्ममता से लोगों के साथ मारपीट करता है।

हिस्ट्रीशीटर जिम्मी चौधरी ना सिर्फ अपराध करता है बल्कि फायरिंग के और लोगों के साथ मारपीट के अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालता रहता है ताकि उसकी दहशत कायम रहे और लोग उसका खौफ माने।

लोगों के सिर पर बोतल फोड़ना और इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालना खास शौक
हिस्ट्रीशीटर जिम्मी को इस बार बेल मिलने की खुशी में फायरिंग करना खासा महंगा पड़ा है वो फायरिंग कर पुलिस को चुनौती दे रहा था और ऐसे वीडियो सोशल मीडिया में शेयर करके लोगों को धमका रहा था और पुलिस को भी उकसा रहा था, लेकिन उसका ये दांव उलटा पड़ा और उसे आगरा पुलिस ने दबोच लिया है और सलाखों के पीछे पहुंचा दिया।

इससे पहले भी जिम्मी लोगों को बेरहमी से मारते पीटते और धमकाने के लिए फायरिंग के वीडियो शेयर करता रहा है लेकिन इन्हीं कामों के चलते एक बार फिर वो जेल पहुंच गया है। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।