लाइव टीवी

Agra Suicide Case: आगरा में सामने आया सुसाइड का खौफनाक सीन, युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर दे दी जान

Updated Aug 13, 2022 | 16:59 IST

Agra Suicide Case: आगरा में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर आत्महत्या कर ली। वहीं युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का कहना है कि घर में कोई विवाद नहीं था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने किया सुसाइड
मुख्य बातें
  • आगरा में आत्महत्या का खौफनाक मामला
  • युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर दी जान
  • युवक की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Agra Suicide Case: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक ने फेसबुक पर लाइव होकर मौत को गले लगा लिया। युवक ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक लाइव करते हुए अपनी एक दोस्त को भी टैग किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो युवक का शव नलकूप के कमरे में फंदे से लटका मिला। पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

बसई अरेला के अरनोटा गांव के रहने वाले 22 वर्षीय अनुज कटारा का शव शुक्रवार को खेत पर बने नलकूप के कमरे में लटका मिला। बताया गया कि कुछ दिनों पहले ही अनुज की शादी हुई थी। किस वजह से अनुज ने यह खौफनाक कदम उठाया है, पुलिस ने इसके लिए जांच शुरू कर दी है।

प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था अनुज

पुलिस के अनुसार अनुज कटारा दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। बताया गया कि हाल ही में 20 जून को उसकी शादी हुई थी। वह शादी के लिए घर आया था और तब से ही यहीं रह रहा था। मृतक युवक के चाचा सुभाष के अनुसार दो दिन पहले ही उसकी पत्नी अपने मायके गई थी। घर में कोई विवाद नहीं था और अनुज ने सुबह के समय अपनी बहन से राखी भी बंधवाई थी। इसके बाद वह खेत पर चला गया था।

फेसबुक लाइव का 18 मिनट का वीडियो वायरल

आत्महत्या करने से पहले उसने फेसबुक लाइव शुरू किया था, जिसमें वह पहले कमरे में आता दिख रहा है। वहीं कमरे में एक पंखा लगा हुआ है और वह इस पंखे में कपड़ा बांधकर फंदा बना लेता है। इसके बाद वह फंदे पर लटक गया और कुछ देर तक तड़पने के बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद 18 मिनट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उधर, थानाध्यक्ष विवेक कुमार का कहना है कि अनुज कटारा पुत्र दयाशंकर की मौत के मामले में सूचना मिली है। पुलिस ने मृतक युवक का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।