लाइव टीवी

फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या से सनसनी, दो साल पहले हुई थी शादी, पढ़ें क्या है पूरा मामला

Updated Aug 15, 2022 | 20:06 IST

Firozabad Murder Case: फिरोजाबाद में एक युवक को लाठी से पीट-पीटकर मार डाला। युवक की हत्या से पीड़ित परिवार में कोहराम मचा है। उधर, पुलिस ने भी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में युवक की पीट-पीटकर हत्या
मुख्य बातें
  • फिरोजाबाद में खौफनार वारदात, युवक को पीट-पीटकर मार डाला
  • युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या
  • आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम का गठन

Firozabad Murder Case: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया। यहां एक युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वहीं पुलिस की जांच में सामने आया है कि, पुरानी रंजिश को लेकर युवक की हत्या की गई है। वहीं पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेगी।

बताया गया कि फिरोजाबाद जिले के नसीरपुर थाना क्षेत्र में छटनपुर के रहने वाले विकास (25) की शिकोहाबाद के अन्य युवकों से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी। वहीं विकास रविवार की रात को घर का सामान लेने के लिए शिकोहाबाद गया था। वहीं वापस घर लौटते वक्त उसकी हमला कर हत्या कर दी गई। बताया गया कि, मृतक युवक की 2 साल पहले ही हुई थी शादी।

लाठियों से किया हमला

पुलिस की जांच में पता चला है कि शिकोहाबाद में कुछ लोगों ने विकास पर लाठियों से हमला किया। इस दौरान विकास के सिर में भी लाठी लग गई। वहीं सिर में गंभीर चोट लगने के कारण विकास की मौत हो गई। उधर, घटना की जानकारी लगने पर विकास के परिवार में कोहराम मच गया और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पीड़ित परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण का कहना है कि, नसीरपुर थाना क्षेत्र के छटनपुर निवासी विकास का शिकोहाबाद में कुछ लोगों से विवाद चल रहा था। इसी रंजिश में विकास की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि, यह घटना शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के माधवगंज में रविवार रात करीब 10:30 बजे की है। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अखिलेश नारायण ने बताया कि, पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं आरोपियों की तलाश के लिए टीम का भी गठन किया गया है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।