लाइव टीवी

Agra crime news: जानिए आखिर क्यों आगरा की यह दुकान है चोरों की 'फेवरेट'! पूरा मामला जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Updated Aug 09, 2022 | 13:32 IST

Agra Crime: आगरा में एक दुकान को तीसरी बार निशाना बनाया गया है। चोर दुकान की दीवार तोड़कर करीब तीन लाख रुपये के मोबाइल चुरा ले गए हैं। वहीं पीड़ित दुकानदार ने तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में एक दुकान में तीसरी बार चोरी हुई
मुख्य बातें
  • आगरा में दुकान की दीवार तोड़कर तीन लाख के मोबाइल चुरा ले गए चोर
  • चोरों ने तीन बार एक ही दुकान को बनाया निशाना
  • पीड़ित दुकानदार ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में चोरी की वारदात का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां चोरों ने एक दुकान को तीसरी बार निशाना बनाया है। इस बार चोर दुकान की दीवार तोड़कर करीब तीन लाख रुपये के मोबाइल चुराकर फरार हो गए हैं। हालांकि एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। उधर, पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर ही चोर की तलाश शुरू कर दी है। पीड़ित दुकानदार ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

थाना ताजगंज के गांव चमरौली के रहने वाले देवेंद्र की शमसाबाद रोड पर मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान है। रविवार की रात को चोरों ने दुकान पर हमला बोल दिया। इस दौरान चोर दुकान की दीवार तोड़कर करीब 35 मोबाइल और 15 हजार रुपये की नगदी चुरा कर ले गए। व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

चोरों के लिए 'फेवरेट' बनी ये दुकान

वहीं पुलिस ने पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली तो एक चौंकाने वाली बात सामने आई। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि उसकी दुकान को एक बार नहीं तीन बार निशाना बनाया गया है। उसने बताया कि इससे पहले भी उसकी दुकान में दो बार चोरी हो चुकी है। यह बात सुनकर पुलिस अधिकारी भी हैरान रह गए। पुलिस ने दुकानदार का दर्द सुनने के बाद उसे कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

आईफोन भी चुरा ले गए चोर

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। उसकी दुकान से आईफोन समेत करीब 35 मोबाइल गायब हैं। दुकानदार के अनुसार इन मोबाइलों की कीमत तीन लाख रुपये बताई गई है। दुकानदार का कहना है कि इससे पहले भी दुकान को निशाना बनाया गया था, हालांकि उस समय पुलिस ने घटना का खुलासा किया था। लेकिन अब फिर से उसकी दुकान को निशाना बनाया गया। इससे पीड़ित दुकानदार दहशत में आ गया है। उसने थाने में तहरीर देकर पुलिस से जल्द से जल्द मामले के खुलासे की मांग की है। वहीं पुलिस ने उसे कार्रवाई का पूरा आश्वासन दिया है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।