लाइव टीवी

Agra : आगरा में भारी बवाल, ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस चौकी फूंकी

Updated Dec 31, 2020 | 17:51 IST

अधिकारियों का कहना है कि यह घटना ताजगंज पुलिस इलाके हुई। इसके बाद भीड़ ने तोरा पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों की भारी तैनाती की गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
आगरा में भारी बवाल, ट्रैक्टर चालक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने पुलिस चौकी फूंकी।

आगरा : सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के बाद गुरुवार को गुस्साए लोगों और पुलिस के बीच हिंसक झड़प हो गई। गुस्साई भीड़ ने एक पुलिस चौकी को आग लगा दी और कुछ वाहनों को भी आग के हवाले कर दिया। पुलिस महानिरीक्षक आगरा रेंज ए सतीश गणेश का कहना है कि गुरुवार सुबह जिले में एक ट्रैक्टर-ट्राली के पलट जाने के बाद एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ताजगंज इलाके में हुई घटना
अधिकारियों का कहना है कि यह घटना ताजगंज पुलिस इलाके हुई। इसके बाद भीड़ ने तोरा पुलिस चौकी को आग के हवाले कर दिया। इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षाबलों की भारी तैनाती की गई है। आईजी ने बताया, 'घटना के बाद कुछ अराजक तत्वों ने स्थानीय पुलिस चौकी में उपद्रव करना शुरू कर दिया। उन्होंने चौकी के बाहर पार्किंग में खड़े वाहनों में आग लगा दी। उन्होंने कानून-व्यवस्था बिगाड़ने की कोशिश की। इसे देखते हुए इलाके में पर्याप्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।'

स्थिति अब नियंत्रण में
उन्होंने बताया कि युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इलाके में स्थिति अब नियंत्रण में है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के जरिए उपद्रव में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले सोशल मीडिया में सामने आए एक वीडियो में पुलिस और भीड़ कथित रूप से एक दूसरे पत्थरबाजी करते नजर आए। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।