लाइव टीवी

Agra Murder Case: आगरा में सनसनीखेज वारदात, 180 रुपये के लिए कर दिया कत्ल, फोन से हुआ हत्याकांड का खुलासा

Updated Aug 18, 2022 | 22:15 IST

Agra Murder Case: आगरा में 180 रुपये के लिए एक शख्स की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। एक फोन कॉल की वजह से इस हत्याकांड का खुलासा हुआ है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • आगरा में कुंवर बहादुर हत्याकांड का एक और आरोपी गिरफ्तार
  • मात्र 180 रुपये के लिए की गई थी हत्या
  • पुलिस ने एक आरोपी को पहले ही भेज दिया था जेल

Agra Murder Case: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हत्या से सनसनी फैल गई। हत्या मात्र 180 रुपये के लिए की गई। पुलिस ने हत्याकांड में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की जांच में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, टेढ़ी बगिया के प्रकाशपुरम के रहने वाले 45 वर्षीय कुंवर बहादुर का शव पांच मई को कालिंदी विहार पानी की टंकी के पास पड़ा मिला था। वह फेरी लगाकर सामान बेचता था। कुंवर बहादुर की पत्नी ने तहरीर दी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। इस पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पत्नी चमेली ने मुकदमे में मथुरा के बंटू यादव और पप्पू जादौन (कालिंदी विहार) को नामजद कराया था। पुलिस ने बंटू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जांच में सामने आया कि, तीनों के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी। 

दवा देने के लिए कुंवर बहादुर ने लिए थे 180 रुपये

आरोपी पप्पू की घुटने के दर्द की दवा देने के लिए कुंवर बहादुर ने 180 रुपये लिए थे। कुंवर बहादुर उन रुपयों की शराब पी गया। पप्पू ने दवा मांगी थी, लेकिन उसने दवा नहीं दी। इससे खफा पप्पू और बंटू ने गुस्से में कुंवर बहादुर के सिर पर ईंट मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। एत्मादुद्दौला थाना के इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि, फेरी लगाने के साथ कुंवर बहादुर झाड़ फूंक का काम भी करता था। उसकी पहचान हत्याकांड से एक दिन पहले शराब के ठेके पास बंटू और पप्पू नाम के शख्स से हुई थी। यहां कुंवर बहादुर एक बुजुर्ग महिला के पैर की मालिश कर रहा था। यह देख पप्पू ने कहा कि उसके भी घुटने में दर्द होता है। 

दवा न देने पर पप्पू और बंटू ने गुस्से में उसके सिर पर ईंट मारकर की थी हत्या

कुंवर बहादुर ने कुछ देर उसके भी पैर की मालिश की। उसने पप्पू से कहा कि दवा भी देगा। जिससे बहुत जल्द आराम हो जाएगा। दवा के लिए उसने पप्पू से 180 रुपये ले लिए। दूसरे दिन पप्पू और बंटू उससे फिर मिले। इस पर पप्पू ने दवा मांगी। लेकिन कुंवर बहादुर दवा के रुपये की शराब पी गया था। उसने बंटू से मोबाइल मांगा और कहा कि, एक जगह फोन करना है। उसने अपने रिश्तेदार को फोन किया। वहीं, दवा न देने पर पप्पू और बंटू ने गुस्से में उसके सिर पर ईंट मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद दोनों फरार हो गए थे। मोबाइल से हुए फोन की वजह से हत्याकांड का खुलासा हुआ। जिस पर पुलिस ने बंटू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इस हत्यकांड में आरोपी पप्पू जादौन वांछित था। बुधवार को उसे टेढ़ी बगिया पर जलेसर मार्ग से पुलिस ने पकड़ लिया। 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।