लाइव टीवी

Agra Taj Mahal News: आगरा के ताजमहल में ऐसी करतूत, भीड़ ने युवक को जमकर पीटा, जाने क्या है पूरा मामला

Updated Aug 31, 2022 | 12:53 IST

Agra Crime: आगरा के ताजमहल में एक ऐसी करतूत को अंजाम दिया गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। भीड़ ने आरोपी को दबोच लिया और उसकी जमकर पिटाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ से छुड़ाया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा के ताजमहल में पर्यटक की जेब काटी
मुख्य बातें
  • आगरा के ताजमहल में युवक की करतूत
  • भीड़ ने युवक को दबोचा, जमकर की पिटाई
  • पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया, फिर थाने ले आई

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में ताजमहल के पश्चिमी गेट पर एक आरोपी ने ऐसी करतूत की, जिससे वहां हड़कंप मच गया। जेब कटने का शोर मचा तो भीड़ ने आरोपी को वहीं दबोच लिया। इस दौरान भीड़ ने युवक की जमकर पिटाई की। हालांकि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को भीड़ से छुड़ा लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार लखनऊ के डालीगंज स्थित माया नगर के रहने वाले दीपक वर्मा मंगलवार को ताजमहल देखने आगरा आए थे। वे ताजमहल देखने के लिए पश्चिमी गेट के पास लाइन में लगे हुए थे। इसी दौरान एक युवक ने पीछे से उनकी जेब काट कर पर्स निकाल लिया। वहीं दीपक ने आरोपी को मौके पर ही दबोच लिया।

भीड़ ने आरोपी युवक को जमकर पीटा

बताया गया कि पर्यटक की जेब कटने के बाद वहां शोर मच गया, जिसके बाद आरोपी युवक को दबोच लिया गया। यही नहीं भीड़ ने युवक को जमकर पीटा। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह भीड़ से युवक को छुड़ाया और इसके बाद उसे थाने ले गई। पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ करने के बाद उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। आरोपी ने पूछताछ के दौरान अपना नाम गोमान गोस्वामी बताया है। आरोपी ने इससे पहले कोई वारदात तो नहीं की, पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है। 

पुलिस ने बरामद किया पर्स

लखनऊ निवासी दीपक वर्मा ने बताया कि, आरोपी द्वारा पर्स निकालने के दौरान उसे पता चल गया। दीपक ने बताया कि आरोपी ने भागने का प्रयास किया था लेकिन मौके पर ही उसे दबोच लिया। हालांकि इस दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हो गई। वहीं मामले की जानकारी लगते ही भीड़ ने आरोपी को पकड़ लिया। उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के पास से पर्स बरामद कर लिया। बताया गया कि पर्स में नौ हजार रुपये थे। थाना पर्यटन के प्रभारी निरीक्षक जय सिंह परिहार का कहना है कि, आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी गोमान फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र का रहने वाला है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।