लाइव टीवी

Agra News: आगरा में दर्दनाक मामला, अटकी रहीं परिजनों की सांसें, पर नहीं बची ढाई साल के मासूम की जान

Updated Jun 19, 2022 | 15:43 IST

Agra News: आगरा में पाइप में फंसने से ढाई साल के एक मासूम बच्चे की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा है। वहीं मां और दादी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
पाइप में फंसने से ढाई साल के मासूम की मौत, मौके पर पहुंची पुलिस
मुख्य बातें
  • आगरा में हुई दर्दनाक घटना
  • ढाई साल के मासूम की मौत
  • मां-दादी का रो-रोकर बुरा हाल

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक ढाई साल के मासूम की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। आगरा के बाह इलाके के मढ़ियापुरा गांव में राजकीय नलकूप की गुल में ढाई साल का मासूम तरुण पाइप में फंस गया। इस दौरान तीन घंटे तक मासूम पुलिया में ही फंसा रहा। घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। वहीं मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मचा है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मासूम तरुण की मौत से मां सदमे में है। आसपास के घर में भी मातम पसरा हुआ है।

ग्रामीणों के अनुसार, मुढ़ियापुरा निवासी लोकेंद्र का बेटा तरुण शनिवार दोपहर करीब एक बजे राजकीय नलकूप के पास खेल रहा था। इसी दौरान खेलते-खेलते मासूम नलकूप की गुल के पानी में गिर कर बह गया। इसके बाद वह सड़क पर बनी पुलिया के पाइप लाइन में फंस गया। 

​तीन घंटे के मशक्कत के बाद मासूम को निकाला गया

वह काफी समय तक उसी में फंसा रहा। जब देर तक वह घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, काफी तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चल सका। वहीं, पाइपलाइन चोक होने से पुलिया ओवर फ्लो हो गई। इसी दौरान किसी ने मासूम को पाइप में फंसा देखा तो शोर मचाया। मौके पर आस-पास के लोग पहुंचे, परिजन भी सूचना मिलते ही वे भी वहां पहुंचे। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद मासूम को पाइप से बाहर निकाला गया। 

बच्चों की मौत से परिजनों में मचा कोहराम

परिजन आनन-फानन बच्चे को अस्पताल के लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि, बच्चा खेल रहा था, खेलते हुए वह नलकूप की गुल के पानी में गिरकर बह गया और पुलिया में फंस गया। जिससे उसकी मौत हो गई।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।