लाइव टीवी

Covid-19 : आगरा में सामने आए 7 नए मामले, 3 की गई जान 

Updated May 29, 2020 | 20:06 IST

Covid -19 cases in Agra: जिला मजिस्ट्रेट पी. एन. सिंह ने कहा, उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 774 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। कुल 12 हजार 772 नमूने लिए गए हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspPTI
आगरा में कोविड-19 के नए केस सामने आए।

आगरा : उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार देर शाम कोरोनावायरस संक्रमण से ग्रसित तीन मरीजों की मौत होने के बाद से यहां महामारी से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 38 हो गया है। अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने आगे कहा, जिले में गुरुवार रात सात नए मामलों की पुष्टि के बाद से अब तक यहां कुल 882 मरीज कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

जिला मजिस्ट्रेट पी. एन. सिंह ने कहा, उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 774 रोगियों को अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई है। कुल 12 हजार 772 नमूने लिए गए हैं और वर्तमान में शहर में 38 कंटेंटमेंट जोन हैं।

शहर में स्थित दो जेलों में अब तक 1 हजार 900 कैदियों की जांच की जा चुकी है। वहीं, फिरोजाबाद में भी सात नए मामले सामने आए, जिसके बाद से जिले में संक्रमित हुए व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 238 हो गई है।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।