लाइव टीवी

Agra Crime:आगरा में संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव, परिजनों का आरोप- देवरानी जेठानी ने पीट-पीटकर मार डाला

Updated Jun 08, 2022 | 19:31 IST

Agra Crime News: आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के नजदीक राजवाड़ा में रहने वाली मीना देवी का शव उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। महिला की मौत पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर केस बन गई है। पुलिस ने कमरे से साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
संदिग्ध अवस्था में मिला महिला का शव
मुख्य बातें
  • बेटे का आरोप, चाची ने झगड़े के बाद की मारपीट फिर दबा दिया गला
  • मंगलवार देर रात घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव
  • परिजनों ने दर्ज करवाया नामजद मामला, आरोपी परिवार सहित फरार

Agra Crime News: आगरा के कमला नगर थाना क्षेत्र में एक महिला की मौत पुलिस के लिए ब्लाइंड मर्डर केस बन गई है। महिला का शव उसी के घर में संदिग्ध अवस्था में मिला है। महिला के परिजनों का आरोप है कि उसको उसी की देवरानी जेठानी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने मौत के घाट उतारा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कुछ संदिग्धों को​ हिरासत में लिया है। बाकी आरोपी फरार हैं। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। वहीं फरार संदिग्धों की तलाश की जा रहा है।  

एक ही घर में रहते हैं सब

आपको बता दें कि कमला नगर थाना क्षेत्र में बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के नजदीक राजवाड़ा में रहने वाली मीना देवी का शव उनके घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है। इसी घर में मीना देवी की देवरानी और जेठानी भी रहती हैं। जानकारी के अनुसार, मीना का अकसर अपनी देवरानी और जेठानी से विवाद रहता था। मंगलवार रात करीब दस बजे मीना देवी के पति ओम प्रकाश घर आए तो कमरे में उसका शव पड़ा था। परिजनों का आरोप है कि मीना के देवर और देवरानी, जेठ जेठानी और उनके परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर हत्या की है।

परिजनों ने दर्ज कराई नामजद रिर्पोट

परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मीना देवी के बेटे ​हरिओम का आरोप है कि ताई और चाची से मां का झगड़ा हुआ था। जिसके बाद उनसे मारपीट की गई और फिर गला दबाकर उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया। परिजनों का कहना है कि मीना देवी काफी दिनों से बीमार थी, ऐसे में खुद का बचाव नहीं कर पाई।

जेठ और देवर परिवार सहित फरार 

मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करनी शुरू कर दी है। हालांकि मीना के जेठ जेठानी, देवर देवरानी और उनके बच्चे फरार हैं। पुलिस ने उनकी तलाश के लिए टीम का गठन किया है। पुलिस ने कमरे से साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट आने के बाद ही महिला की मौत का सही कारण पता चल सकेगा।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।