लाइव टीवी

किसान ने चोरों के डर से घास में रखे 41 हजार रुपए, आखों के सामने हवा में उड़े नोटों के टुकड़े

Updated Nov 16, 2019 | 15:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

41 Rupees notes pieces fly in the air: किसान ने अपनी पत्नी के साथ 41 हजार रुपए घास में चोरों के डर से छिपाकर रखे थे। अगले दिन नोटों के टुकड़े उनकी आंखों के सामने हवा में उड़ते नजर आए।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: कभी कभी हम आशंकाओं के डर से इतनी ज्यादा सावधानी बरतते हैं और ऐसे कदम उठा देते हैं जिनका हमें फायदे की जगह नुकसान झेलना पड़ता है। आगरा के पास एक किसान दंपति के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। दिन रात मेहनत करके कमाई करने वाले किसान पर परिवार के करीब 41 हजार रुपए टुकड़े टुकड़े होकर हवा में उड़ गए। मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए और किसान दंपति की आंखों से आंसू निकल आए।

दंपति ने 41 हजार रुपए छुपाकर रखे थे लेकिन सावधानी नहीं बरतने की वजह से यह पैसे उनके किसी काम नहीं आ सके। घटना बरहन क्षेत्र के गांव नगला हरदासी की है जहां किसान राजकुमार ऊर्फ काला के पैसे टुकड़े टुकड़े होकर हवा में उछल गए। काला अपने ताऊ रमेश चंद्र के खाली प्लॉट पर रहकर पशुपालन का काम करता है।

बीते बुधवार को वह काला हाट में 41550 रुपए में अपनी एक भैंस बेंचकर आया था और उसने चोरों के डर से अपनी पत्नी अनीता के साथ पैसे घास में छिपाकर रख दिए। अगले दिन गुरुवार को काला आलू के खेत में पानी लगाने के लिए पहुंचा और इसी दौरान घास की कुटाई करने के लिए थ्रेसर वाला आ गया।

किसान की पत्नी को याद नहीं रहा कि घास में पैसे रखे हुए हैं और थ्रेसर से उसी घास की कुटाई शुरु हो गई जिसमें पैसे रखे हुए थे। इस दौरान अचानक लोग उस समय हैरान रह गए जब 500 रुपए और 2000 रुपए के नोटों के टुकड़े हवा में उड़ने लगे। इतनी रकम बर्बाद होते देख किसान परिवार की आंखें नम हो गईं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।