लाइव टीवी

Firozabad Attack On Old Man: फिरोजाबाद में झाड़ियों से आ रही थी कराहने की आवाज, जाकर देखा तो उड़े होश

Updated Sep 02, 2022 | 18:22 IST

Firozabad Attack On Elderly: फिरोजाबाद के शिकोहाबाद में हमलावरों ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
यूपी के शिकोहाबाद में बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला
मुख्य बातें
  • शिकोहाबाद में हमलावरों ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार से किया हमला
  • हमले में बुजुर्ग लहूलुहान, हालत गंभीर
  • पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी

Firozabad Attack On Elderly: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद से सनसनसीखेज मामला सामने आया है। यहां हमलावरों ने बुजुर्ग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी बुजुर्ग को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए। गुरुवार को रेलवे ट्रैक के किनारे झाड़ियों से बुजुर्ग की लहूलुहान हालत में कराहते हुए आवाज आई तो इसका खुलासा हुआ। की-मैन ने जब बुजुर्ग को लहूलुहान हालत में झाड़ियों में पड़ा देखा तो उसके होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि, बुजुर्ग पर हमलावरों ने जान से मारने के लिए ईंट पत्थर और धारदार हथियार से हमला किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बुजुर्ग को उपचार के लिए जिला सयुंक्त अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से बुजुर्ग की हालत गंभीर होने पर सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, मोहब्बतपुर अहीर के रहने वाले हरिओम पुत्र कमल सिंह को बुधवार को गांव का ही एक शख्स अपनी गाड़ी ठीक कराने के लिए घर से ले गया था। लेकिन देर रात तक वह घर पर नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों को भी उसकी चिंता हुई।

बुजुर्ग पर ईट पत्थरों के अलावा धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार

गुरुवार को रेलवे स्टेशन से 300 मीटर दूर डाउन लाइन खंभा नंबर 1211/10 गांव नगला हेंडल के पास की-मैन पटरियों को चेक कर रहा था। इसी दौरान की-मैन ने झाड़ियों से कराहने की आवाज सुनी। उसने जाकर देखा तो वृद्ध लहूलुहान हालत में पड़ा था। बुजुर्ग पर ईट पत्थरों के अलावा धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार किए गए थे। सूचना मिलते ही आसपास के लोग जमा हो गए। बुजुर्ग की एक बांह और पैर पर धारधार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। आशंका है कि हमलवार बुजुर्ग को मृत समझ कर छोड़ कर भाग गए। 

बुजुर्ग को सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर किया

आनन-फानन बुजुर्ग को अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी पुष्पा देवी घर और अन्य सदस्य अस्पताल पहुंचे। इस दौरान डॉक्टरों ने बुजुर्ग को प्राथमिक उपचार देने के बाद सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। इस मामले में जीआरपी प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि, की-मैन ने एक बुजुर्ग के घायल होने की जानकारी जीआरपी को दी थी। सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंची और बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल जांच की जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।