लाइव टीवी

Osama Bin Laden Viral Photo: ओसामा बिन लादेन को आदर्श मानने वाला सरकारी अधिकारी सस्‍पेंड, दिया ऐसा बयान

Updated Jun 01, 2022 | 22:39 IST

Osama Bin Laden Viral Photo: दुनिया के सबसे खूंखार आतंकवादी रहे ओसामा बिन लादेन को अपना आदर्श मानने वाले यूपी के सरकारी अधिकारी को निलंबित कर उसके खिलाफ जांच बैठा दी गई है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सरकारी कार्यालय में लगा रखी थी लादेन की तस्‍वीर
मुख्य बातें
  • कार्यालय में लगा रखी थी लादेन की तस्‍वीर
  • कैप्‍शन दिया, विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता
  • विभाग ने निलंबित कर विभागीय जांच बैठाई

Osama Bin Laden Viral Photo: यूपी में फर्रुखाबाद जिले में नवाबगंज के बिजली निगम कार्यालय परिसर में लगी ओसामा की तस्वीर वायरल हुई तो हड़कंप मच गया। फोटो के नीचे लिखा था, 'श्रद्धेय ओसामा बिन लादेन, विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता'। ओसामा की फोटो के बगल में SDO और उनके 2 कर्मचारियों की फोटो लगी थी। मामला सामने आते ही विभाग में हड़कंप मच गया और अधिकारी को निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी का नाम रविंद्र प्रकाश गौतम है और वह फर्रूखाबाद जिले के नवाबगंज उपखंड के एसडीओ के पद पर कार्यरत है। 

मामले के बारे में दक्षिणाचंल विद्युत वितरण निगम आगरा के प्रबंध ​निदेशक अमित किशोर ने बताया कि रविंद्र प्रकाश गौतम यहां पर करीब डेढ़ साल से तैनात हैं, उनकी उच्च अधिकारियों से नहीं बनती है और अक्सर वे अधिकारियों के खिलाफ पत्राचार करते रहते हैं।

रविंद्र प्रकाश गौतम हुए निलंबित

लादेन की फोटो रविंद्र प्रकाश गौतम ने खुद ट्विटर पर अपलोड कर दी थी। वहां से वह वायरल हो गई। उन्हें निलंबित कर विभागीय जांच बिठा दी गई है। वहीं, रविंद्र प्रकाश गौतम को अपनी करनी का कोई पछतावा नहीं है। उनका कहना है, 'कोई व्यक्ति किसी को भी अपना आदर्श मान सकता है। 

एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम पर होगी काईरवाई

भारतीय किसान यूनियन (भारत) के जिलाध्यक्ष प्रमोद मिश्रा ने बताया, यूनियन कार्यकर्ता के माध्‍यम से उन्‍हें एसडीओ कार्यालय में लादेन की तस्‍वीर होने के बारे में पता चला। इसका वीडियो जैसे ही उनके पास आया, उनकी ओर से संज्ञान में लाने पर DM संजय कुमार सिंह और SP अशोक कुमार मीणा ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है। 

पहले भी अधिकारियों के खिलाफ लिख चुके पत्र

वहीं सुपरिटेंडेंट इंजीनियर एसके श्रीवास्तव ने बताया SDO का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। हमने और मुख्य अभियंता कानपुर राकेश वर्मा ने उनका फोन तक उठाना बंद कर दिया है। इससे पहले SDO रवींद्र प्रकाश गौतम, MD समेत अन्य अधिकारियों के खिलाफ पत्र लिख चुके हैं, जिसकी भाषा देखकर MD ने कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं दिखाई।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।