लाइव टीवी

आगरा: नाइट कर्फ्यू के दौरान स्थानीय भाजपा नेता के भाई की हत्या

Updated Apr 13, 2021 | 23:35 IST | भाषा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने भाजपा की स्थानीय नेता अलका अग्रवाल के भाई किशन अग्रवाल की हत्या कर दी। पुलिस को आशंका है कि हत्या लूट-पाट के इरादे से की गई है।

Loading ...
प्रतीकात्मक तस्वीर

आगरा: कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण शहर में लागू रात्रि कर्फ्यू के दौरान सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने भाजपा की स्थानीय नेता अलका अग्रवाल के भाई किशन अग्रवाल की हत्या कर दी। पुलिस को आशंका है कि हत्या लूट-पाट के इरादे से की गई है।

पुलिस ने बताया कि थाना हरीपर्वत के फ्रीगंज स्थित रामादेवी अपार्टमेण्ट की पहली मंजिल पर रहने वाले व्यापारी किशन अग्रवाल (67) के घर सोमवार रात करीब एक महिला सहित चार लोग आए थे और रात दो बजे वहां से चले गए। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह अग्रवाल के पड़ोसियों ने उनका फ्लैट खुला हुआ और सारा सामान बिखरा हुआ देखा तो पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने बताया कि सूचना मिलने पर दल मौके पर पहुंचा जहां अग्रवाल का शव उनके बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस इस संबंध में अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांच रही है। मौके पर पहुंचे आईजी नवीन अरोड़ा का कहना है कि घटना का जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।