लाइव टीवी

Agra ATM Case: आगरा में वारदात, बदमाशों ने की एटीएम उखाड़ने की कोशिश, पत्थर से कैमरों के लेंस भी तोड़े

Updated Jul 11, 2022 | 17:35 IST

Agra Crime News: आगरा में बदमाशों ने बारिश का फायदा उठाकर एटीएम लूटने की कोशिश की। बदमाशों ने एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की और पत्थर से कैमरों के लेंस भी तोड़ दिए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में एटीएम को लूटने की कोशिश (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आगरा में बदमाशों का कारनामा
  • एटीएम को उखाड़ने की कोशिश, कैमरों के लेंस भी तोड़े
  • वारदात का खुलासा करने में जुटी पुलिस

Agra ATM Loot Case: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक खौफनाक वारदात को अंजाम देने की कोशिश की गई। थाना ताजगंज क्षेत्र में रविवार को बारिश का फायदा उठाकर बदमाश एटीएम में घुस गए और एटीएम से लूट करने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने पत्थर से सीसीटीवी कैमरे के लेंस भी तोड़ दिए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और आरोपियों की तलाश में दबिश देना शुरू कर दिया। पुलिस का कहना है कि, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बता दें कि, थाना ताजगंज के श्यामो गांव के मोड़ पर हरि सिंह नाम से मार्केट है। इस मार्केट में एक निजी कंपनी वन इंडिया का एटीएम है। बताया गया कि, हर रोज एटीएम के पास कई लोग सोते हैं लेकिन, रविवार को बारिश होने के कारण वहां कोई नहीं सोया था। इसी का फायदा उठाकर बदमाश एटीएम में घुस गए और लूटने का प्रयास किया। हालांकि बदमाश एटीएम को लूटने में सफल नहीं हो सके।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

घटना की जानकारी लगने पर सीओ सदर अर्चना सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं। उन्होंने स्थानीय पुलिस अधिकारियों से पूरे मामले की जानकारी ली और इस मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए। सीओ अर्चना सिंह का कहना है कि, कंपनी से सीसीटीवी फुटेज मंगाए गए हैं और आसपास लगे कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि, आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

बदमाशों ने बारिश का उठाया फायदा

पुलिस के अनुसार, बदमाशों ने रविवार को बारिश का फायदा उठाकर एटीएम को लूटने की कोशिश की। हालांकि बदमाश एटीएम को लूटने में कामयाब नहीं हो सके। लेकिन सवाल है कि, आगरा में इस तरह की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। शहर में पहले भी इस तरह की कई घटनाएं हो चुकी हैं।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।