लाइव टीवी

40 लाख की डकैती डालने वाले बदमाशों पर कसा शिकंजा, पुलिस ने परिवार के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार

Updated Jul 27, 2022 | 18:14 IST

Agra Robbery Case: आगरा की कोरियर कंपनी में 40 लाख की डकैती डालने में खंदौली और फतेहपुर सीकरी के सात बदमाश शामिल थे। पुलिस ने बदमाशों के परिजनों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि अभी बदमाश फरार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में पुलिस ने लूट के मामला में फरार डकैतों के 5 परिजन पकड़े
मुख्य बातें
  • कोरियर कंपनी में हुई 40 लाख की डकैती का खुलासा
  • पुलिस ने फरार डकैतों के पांच परिजनों को पकड़ा, चार लाख रुपये बरामद
  • डकैतों का नहीं लगा सुराग, तलाश में जुटी पुलिस

Agra Robbery Case: आगरा के रावतपाड़ा की तिवारी गली में एनएम कोरियर कंपनी में हुई 40 लाख की डकैती का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। डकैती की वारदात को अंजाम देने में सात बदमाश शामिल थे। बदमाशों के परिजन भी योजना बनाने और आरोपियों की मदद करने में शामिल थे। हालांकि अभी तक बदमाश पुलिस के हाथ नहीं आए हैं, पुलिस ने बदमाशों के परिवार के पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक बदमाश की मां, बहन और भाई हैं। जबकि दूसरे बदमाश का पिता और तीसरे का भाई शामिल हैं। पुलिस ने बदमाशों के परिजनों से चार लाख रुपये भी बरामद किए हैं। पूछताछ में सामने आया है कि कर्ज चुकाने के लिए बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। उधर, बदमाशों की तलाश में पुलिस की कई टीमें दूसरे राज्यों में हैं। 

21 जुलाई को रावतपाड़ा की तिवारी गली में कोरियर कंपनी के ऑफिस को बदमाशों ने निशाना बनाया। कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर बदमाश ऑफिस से 40 लाख रुपये लूट ले गए थे। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के अनुसार, कोरियर कंपनी में 40 लाख रुपये की डकैती के मामले में कंपनी मैनेजर आनंद ने मुकदमा दर्ज कराया था। 

पुलिस को सीसीटीवी फुटेज से मिला बदमाशों का सुराग

वारदात में सात बदमाश शामिल थे। बदमाशों में खंदौली का रहने वाला पवन, सागर परमार, देवा, दीपक शर्मा और फतेहपुर सीकरी के हरिओम परमार, रानू सिसौदिया और संदीप राठौर शामिल थे। ये बदमाश गाड़ी और बाइक से वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। चार बदमाश ऑफिस में गए और तीन बदमाश बाहर ही खड़े रहकर निगरानी कर रहे थे। यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस को फुटेज से एक कार और बाइक का नंबर मिला। बाइक के नंबर के आधार पर पुलिस खंदौली में बदमाशों के घर तक पहुंची। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपने-अपने घर पहुंचे थे। इसके बाद सभी गाड़ी से फरार हुए थे। 

परिवार ने की बदमाशों की मदद

पुलिस ने सोमवार को खंदौली के रामनगर के रहने वाले पवन कश्यप की मां अनीता, बहन प्रियंका और भाई राजू कश्यप को गिरफ्तार कर लिया। फिर खंदौली के कृष्णा कॉलोनी के सागर परमार का भाई बसंत परमार और आरोपी दीपक शर्मा के पिता नेत्रपाल शर्मा को गिरफ्तार किया। चारों से डकैती में मिले चार लाख रुपये बरामद किए। इन सभी आरोपियों को घटना की जानकारी थी। योजना में भी शामिल रहे। फिर आरोपियों को भागने में मदद की। पुलिस की पूछताछ में जानकारी मिली कि कुछ समय पहले अमित की शादी की थी। इसमें काफी खर्चा हो गया था। अमित के अन्य साथियों को भी रुपयों की जरूरत थी। सभी ने मिलकर डकैती की योजना बनाई थी। वारदात के बाद आरोपियों ने लूट की रकम को बांट लिया था। पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।