लाइव टीवी

Agra Encounter: आगरा में चैकिंग के दौरान पकड़े गए शातिर बदमाश, पुलिस पर फायरिंग कर भागने की फिराक में थे

Updated Jun 18, 2022 | 21:58 IST

Agra Encounter: आगरा पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद दो लूटरों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस द्वारा लगाए गए एक नाके पर पहुंचे इन बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम ने दोनों को दबोच लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मुठभेड़ के बाद पुलिस गिरफ्त में दोनों लूटेरे
मुख्य बातें
  • मुठभेड़ के बाद आगरा पुलिस ने दबोचे दो लुटेरे
  • नाके पर पुलिस को देखकर करने लगे फायरिंग
  • आरोपियों के पास से दो गन और लूट का माल बरामद

Agra Encounter: आगरा पुलिस ने एक मुठभेड़ में दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। यह मुठभेड़ जिले की थाना सदर पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच देर रात चेकिंग के दौरान हुई। पुलिस ने जब बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो अपराधियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक पिस्टल, एक रिवाल्‍वर अपाचे बाइक, नकदी और आभूषण बरामद किए हैं। पूछताछ के दौरान दोनों बदमाशों ने थाना सदर में दिन दहाड़े एक सर्राफ की दुकान में लूट की वारदात कबूल की है।

इस मुठभेड़ की जानकारी देते हुए एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि थाना सदर प्रभारी धर्मेंद्र दहिया बीती रात रोहता नहर के पास फोर्स के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान एक बाइक पर सवार दो लोग आते दिखे, लेकिन सामने पुलिस का नाका देख वे बाइक घुमा कर भागने लगे।

पुलिस टीम ने किया बदमाशों का पीछा

भागते बदमशों को शक होने पर पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो उनकी बाइक गिर गयी और वो पैदल ही भागने लगे। इस दौरान पीछा करती पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिसकर्मियों ने हिम्मत दिखाते हुए दोनों आरोपियों को घेर कर पकड़ लिया। आरोपियों की तलाशी के दौरान पुलिस को इनके पास से 32 बोर की एक पिस्टल और एक रिवाल्वर, नम्बर प्लेट कटी हुई अपाचे बाइक, 50 हजार नकद और आभूषण बरामद हुए हैं।

आरोपियों ने कबूली लूट की वारदात

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपियों के नाम अजय कुमार निवासी ताजगंज और राजेश निवासी शाहगंज है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अजय कुमार पूर्व में एत्माउद्दौला थाने से गोली मारकर लूट के मामले में पकड़ा जा चुका है। इन आरोपियों के पास से मिली बाइक भी चोरी की है। आरोपियों ने बताया कि उन्होंने एसएस रोड स्थित पायल ज्वैलर्स को दिन दहाड़े तमंचे के दम पर लूटा था और लूट के माल को बेचने की फिराक में घूम रहे थे, तभी पुलिस ने दबोच लिया।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।