लाइव टीवी

Agra News: मां छोड़कर चली गई, सिर से उठ गया पिता का साया, आगरा के इन बच्चों की दर्दभरी दास्तान

Updated Jul 20, 2022 | 20:47 IST

Agra News: आगरा में दो बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। वहीं मां पहले ही अपने बच्चों को छोड़कर चली गई थी। अब ऐसे में बच्चों के भविष्य पर अंधेरा सा छा गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
आगरा में एक व्यक्ति की हादसे में मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • आगरा में सामने आया ऐसा मामला, सुनकर नहीं रोक सकेंगे आंसू
  • बच्चों के सिर से उठा पिता का साया
  • मां पहले ही अपने बच्चों को छोड़कर चली गई थी

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर हर किसी की आंखें नम हो गई। यहां दो मासूम बच्चों को पहले मां छोड़ कर चली गई और अब बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया। बताया गया कि, उनके पिता की शास्त्रीपुरम फ्लाईओवर से गिरकर मौत हो गई है। उनके पिता अजय राजमिस्त्री का काम करते थे।

पुलिस के अनुसार, हाथरस के गांव बरसे का रहने वाला अजय उर्फ भोला अपने दोस्त सत्येंद्र सिंह के साथ रह रहा था। सोमवार को वह दोस्त के बच्चों को लेने बाइक से जा रहा था। इसी दौरान की बाइक शास्त्रीपुरम फ्लाईओवर की दीवार से टकरा गई। फ्लाईओवर से बाइक टकराते ही वह करीब 30 फुट नीचे गिर गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

बच्चों के सिर से पिता का साया भी उठा

वहीं अजय की मौत के बाद बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। मां का प्यार भी बच्चों के नसीब में नहीं है, क्योंकि मां दोनों बच्चों को छोड़कर पहले से ही अलग रहती है। अब ऐसे में बच्चों के भविष्य पर अंधेरा सा छा गया है। अजय के परिवार वाले ही किसी तरह बच्चों को संभाल रहे हैं।

आठ साल पहले हुई थी अजय की शादी 

अजय के भाई श्री कृष्ण ने बताया कि, उसकी शादी आठ साल पहले हुई थी। दोनों की एक सात साल की बेटी शगुन और पांच साल का बेटा अभय है। लेकिन शादी के तीन साल बाद ही अजय की पत्नी बच्चों को छोड़कर चली गई थी। तब से अजय ही किसी तरह बच्चों का पालन पोषण कर रहा था। अब अजय की मौत हो जाने से बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। उधर, परिजनों का भी रो-रो कर बुरा हाल है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।