लाइव टीवी

Agra MG Road Traffic Update : आगरा के एमजी रोड पर अगले तीन दिनों तक झेलना होगा जाम, यह है वजह

Updated May 16, 2022 | 13:14 IST

Agra MG Road Traffic Update: शहर के सबसे अहम मार्ग पर लोगों को अभी जाम की समस्या का सामना करना पड़ेगा। एमजी रोड पर सीवर लाइन की मरम्मत चल रही है। इस वजह से सड़क की एक लेन पर यातायात बाधित है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
3 दिन एमजी रोड पर सफर करने से बचें (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • स्पीड कलर लैब से हरीपर्वत चौराहे तक वाहन चालकों को होगी परेशानी
  • वाहन चालकों-सवारों को अगले तीन दिनों तक झेलना होगा जाम
  • सीवर लाइन की मरम्मत का काम बुधवार रात तक होगा पूरा

Agra MG Road Traffic Update: आगरा के लोगों को इस हफ्ते ट्रैफिक जाम की समस्या झेलनी होगी। अगले तीन दिनों तक शहर की लाइफलाइन पर यातायात सुगम नहीं रहेगा। एमजी रोड पर सीवर लाइन की मरम्मत का कार्य चल रहा है। इस वजह से स्पीड कलर लैब से लेकर हरीपर्वत चौराहे तक जाम की स्थिति बनी रहेगी। निगम के अधिकारियों के मुताबिक, बुधवार की रात तक सीवर लाइन की मरम्मत का काम पूरा हो जाएगा।  

एमजी रोड पर हरीपर्वत चौराहे के समीप सीवर लाइन धंसने के कारण करीब 30 फीट लंबाई तक सड़क क्षतिग्रस्त हो चुकी है। मुख्य सड़क पर करीब 20 फीट गहरा गढ्डा हो गया है। ऐसे में ट्रैफिक का डायवर्जन कर दिया गया है। 

यहां से निकल रहे वाहन

एमजी रोड पर यातायात प्रभावित होने के चलते वाहन चालक वैकल्पिक मार्ग का इस्तेमाल कर रहे हैं। सभी तरह के वाहन स्पीड कलर लैब कट से होकर गुजर रहे हैं। ऐसे में इस सड़क पर वाहनों का दबाव बढ़ने से रात आठ बजे तक जाम की समस्या बनी रहती है। सीवर लाइन की मरम्मत का कार्य जल संस्थान और वबाग की टीम करा रही है। दूसरी ओर यातायात की समस्या के समाधान कराने में यातायात पुलिस जुटी रहती है। 

मंगलवार और बुधवार को बढ़ जाएगी परेशानी

सोमवार को बुद्ध पूर्णिमा होने की वजह से सरकारी संस्थान, कार्यालय बंद हैं। ऐसे में 16 मई को वाहनों का दबाव कम रहेगा। मगर, मंगलवार और बुधवार को सड़क पर वाहनों का दबाव अचानक से काफी बढ़ जाएगा। ऐसे में लोगों को इस रूट पर भीषण जाम का सामना करना पड़ सकता है। वहीं, यातायात पुलिस कर्मियों को जाम से निपटने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ सकती है। आवास विकास कॉलोनी निवासी हर्ष कुमार का कहना है कि, सूरसदन से हरीपर्वत तक आवागमन बंद किया गया है। इस वजह से विपरीत दिशा से लोगों को आना-जाना पड़ रहा है। ऐसे में सड़क हादसे की भी आशंका बढ़ गई है। 
 

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।