लाइव टीवी

पुलिस ने लूडो खेलने से रोका तो सपा नेता को आया हार्ट अटैक! हुई मौत

Updated May 25, 2020 | 16:50 IST

यूपी के अलीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रविवार को पुलिस के टोकने पर लूडो खेल रहे सपा नेता को हार्ट अटैक पड़ गया। जिससे बाद में उसकी मौत हो गई।

Loading ...
पुलिस ने लूडो खेलने से रोका तो सपा नेता को आया हार्ट अटैक!
मुख्य बातें
  • यूपी के अलीगढ़ में लूडो खेलने से टोकने पर सपा नेता की हार्ट अटैक से मौत
  • सपा नेता लॉकडाउन के दौरान घर के बाहर साथियों के साथ खेल रहे थे लूडो
  • पुलिस के टोकने पर बेहोश होकर गिरे, डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता की लूडो खेलने के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। खबर के मुताबिक यह शख्स रविवार को अपने घर के बाहर साथियों के साथ लूडो खेल रहा था इस दौरान पुलिस ने उसे टोका और जेल भेजने की धमकी दी  जिसके बाद सपा नेता को हार्ट अटैक आया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा।

पीड़ित को थी दिल की बीमारी

पीड़ित नारायण वार्ष्णेय की पत्नी आशा ने बताया,  'जयगंज पुलिस चौकी के इंचार्ज, पुलिसकर्मी ने मेरे पति की फोटो क्लिक की और लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने का हवाला देते हुए जेल भेजने की धमकी दी। मेरे पति डर गए और बेहोश होकर गिर पड़े। उन्हें दिल की बीमारी थी और वह अक्सर घर के बाहर इसलिए बैठते थे क्योंकि अंदर उन्हें घुटन सी होती थी।'

पुलिस कर थी पेट्रोलिंग

 इसके बाद पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिवार पुलिस द्वारा डंडा मारने का भी आरोप लगा रहा है लेकिन पुलिस ने इस तरह की खबर का खंडन किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, यह मामला रविवार दोपहर साढ़े बारह बजे का है। पुलिसकर्मी इस दौरान पेट्रोलिंग कर रहा था औऱ उसने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने का कहा। इस दौरान पीड़िता शख्स वार्ष्णेय खड़ा उठा और अचानक गिर गया।

फिलहाल नहीं दर्ज हुई है कोई एफआईआर

सर्किल ऑफिसर विशाल पांडे ने बताया कि उन्होंने पीड़ित परिवार को मृतक शख्स का पोस्टमार्टम कराने को कहा तांकि मौत के कारणों का सही पता चल सके लेकिन परिवार ने इससे इनकार कर दिया। पांडे ने बताया कि पुलिसकर्मी केवल अपनी ड्यूटी कर रहा था। फिलहाल इसं संबंध में परिवार की तरफ से पुलिसकर्मी के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है और खबर लिखे जाने तक कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं हुई है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।