लाइव टीवी

Agra Crime News: आगरा में राखी बंधवाने आए भाई पर ब्लेड से हमला, आरोपियों ने गले पर किए ताबड़तोड़ वार, आरोपी फरार

Updated Aug 12, 2022 | 14:35 IST

Agra Crime: आगरा में एक खौफनाक मामला सामने आया है। ग्वालियर से बाह क्षेत्र में अपनी बहन के घर राखी बंधवाने आए युवक पर ब्लेड से हमला कर दिया गया। युवक की हालत गंभीर है और उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
आगरा में युवक पर ब्लेड से हमला
मुख्य बातें
  • आगरा में बहन से राखी बंधवाने आए युवक पर ब्लेड से हमला
  • युवक की हालत गंभीर, जिला अस्पताल के लिए किया रेफर
  • पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की

Agra Crime: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर (ताजनगरी) में एक खौफनाक मामला सामने आया है। रक्षाबंधन के दिन अपनी बहन से राखी बंधवाने आए एक युवक पर ब्लेड से वार कर दिए गए। इससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया। हालांकि यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। बताया गया कि युवकों की आपसी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

बाह थाना क्षेत्र के गांव विष्णुपुरा में ग्वालियर का सुरेश नगर निवासी संदीप बुधवार को अपनी बहन सोनम से राखी बंधवाने के लिए आया था। वहीं खानपान के दौरान गांव के दो युवकों ने शराब के नशे में संदीप के साथ गाली-गलौज की थी। संदीप ने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट भी की गई और फिर ब्लेड से उस पर हमला कर दिया गया। 

संदीप की चीख-पुकार सुन दौड़े थे परिजन

ब्लेड से हमला होने के बाद संदीप ने चीख-पुकार मचाई। वहीं चीख-पुकार सुनकर उसकी बहन और अन्य परिजन घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। लेकिन परिजनों को आता देख आरोपी युवक मौके से पहले ही फरार हो गए। उधर, घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए घायल युवक को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। पुलिस आरोपी युवकों की तलाश में जुटी हुई है।

इंस्पेक्टर ने दी मामले की जानकारी

इंस्पेक्टर संजीव शर्मा का कहना है कि संदीप ग्वालियर से यहां अपनी बहन के घर राखी बंधवाने आया था। गांव में खानपान के दौरान दो युवकों से संदीप का विवाद हो गया था। वहीं दोनों युवकों ने संदीप पर ब्लेड से हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल संदीप का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। इंस्पेक्टर संजीव शर्मा का कहना है कि अगर पीड़ित परिजनों की ओर से तहरीर आएगी तो इस मामले में कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

Agra News in Hindi (आगरा समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।