लाइव टीवी

Ford New Scheme: कार खरीदा है तो 6 माह तक EMI पर मिलेगी छूट, इस तारीख तक उठा सकते हैं लाभ

Updated Jul 16, 2020 | 14:26 IST

Ford News Scheme: फोर्ड इंडिया कार अपने ग्राहकों के लिए 6 महीने के लिए ईएमआई पर छूट का ऑफर लेकर आई है। जानिए क्या है ये प्लान-

Loading ...
फोर्ड की नई स्कीम

फोर्ड इंडिया कार अपने ग्राहकों के लिए 6 महीने के लिए ईएमआई पर छूट का ऑफर लेकर आई है। इस नए ऑफर में ग्राहक छह महीने तक कार पर ईएमआई स्किप कर सकता है और सातवें महीने से ईएमआई का भुगतान शुरू कर सकता है। ईएमआई स्किप स्कीम लोन पर भी उपलब्ध होगा। 

ग्राहकों के पास स्टेप अप ईएमआई का ऑफर भी है। इसमें ग्राहक पहले कम ईएमआई से भुगतान शुरू कर सकता है बाद में अपनी क्षमता अनुसार वह अपना ईएमआई का अमाउंट बढ़ा भी सकता है। यहां यह ध्यान रखने वाली बात है कि यह प्लान 5 साल की अवधि वाले लोन पर ही मान्य है। 
फोर्ड की इस स्कीम का फायदा 31 जुलाई 2020 तक है।  

अगर ग्राहक कंपनी के द्वारा दिए जा रहे शर्तों के आधार पर फोर्ड इकोस्पोर्ट कार खरीदता है तो ब्याज दर 8.99 फीसदी रहेगी। वहीं फोर्ड एस्पायर, फिगो या फ्रीस्टाइल समान स्कीम पर खरीदने पर ब्याज दर 9.50 फीसदी होगी।

आपको बता दें कि अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट एसयूवी Ford EcoSport (फोर्ड ईकोस्पोर्ट) का नया ऑटोमैटिक वेरिएंट लॉन्च किया है।इसकी ऑनलाइन बुकिंग की जा सकती है जिसकी होम डिलीवरी की जाएगी। इसमें फोर्ड का नया BS6 ईंधन उत्सर्जन मानक वाला 3-सिलेंडर 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। 

इसके स्मार्ट फीचर में ये है कि इसमें FordPass करके एक स्मार्टफोन एप की सुविधा दी गई है जिसके जरिए गाड़ी के कई ऑपरेशंस, जैसे कार स्टार्ट करना, इंजन बंद करना, लॉकिंग और अनलॉकिंग दूर बैठ-बैठे कर सकेंगे। 

बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ने पिछले साल ये घोषणा की थी कि कंपनी की नई इकाई भारत में फोर्ड ब्रांड के वाहनों के लिये बाजार का विकास करेगी और वाहनों का वितरण करेगी। संयुक्त उद्यम उच्च वृद्धि वाले उभरते बाजारों में महिंद्रा और फोर्ड कार दोनों की बिक्री करेगी।