लाइव टीवी

Watch: सस्ती Hero Passion XTEC को मिले लाखों रुपये की बाइक वाले हाइटेक फीचर्स, देखें VIDEO

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 11, 2022 | 20:43 IST

Hero MotoCorp ने हाल में अपनी पॉपुलर बाइक Passion XTEC को हाइटेक फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा है. अब कंपनी ने इस बाइक का VIDEO जारी किया है जिसमें 75,000 रुपये से सस्ती होने के बावजूद लाखों की दिख रही है.

Loading ...
कंपनी ने इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 74,590 रुपये रखी है (Photo Credit: Hero MotoCorp)
मुख्य बातें
  • Hero ने जारी किया Passion XTEC का VIDEO
  • लाखों रुपये कीमत वाली लगती है नई बाइक
  • युवा ग्राहकों के हिसाब से दिए हाइटेक फीचर्स

Hero Released Official TVC Video Of Passion XTEC: हीरो मोटोकॉर्प ने कुछ दिन पहले ही अपनी पॉपुलर बाइक पैशन एक्सटेक नए आधुनिक फीचर्स के साथ लॉन्च की है. युवा ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इस बाइक को हाइटेक फीचर्स के साथ पेश किया है और अब Hero MotoCorp ने इस नई मोटरसाइकिल का टीवीसी ऐड जारी कर दिया है. कंपनी ने इस बाइक के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत 74,590 रुपये रखी है, वहीं इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये तय की गई है. इसके अलावा हीरो ने पैशन एक्सटेक के साथ 5 साल की वारंटी भी दी है. 

सेगमेंट का पहला प्रोजेक्टर हेडलाइट 

सबसे ज्यादा ध्यान खींचने वाले फीचर्स में सेगमेंट में पहली बार मिला एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप है. कंपनी का दावा है कि ये सामान्य मॉडल के मुकाबले 12 फीसदी ज्यादा लंबी बीम देता है. इसके अलावा ताजा लुक देने के लिए कंपनी ने इस मोटरसाइकिल के साथ 3डी ब्रांडिंग और रिम टेप दिए हैं. इंजन अब भी पहले की तरह 110 सीसी का है जो 8 बीएचपी ताकत औैर 9.79 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

हाइटेक हुए बाइक के फीचर्स 

हीरो पैशन एक्सटेक के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर अब नीली बैकलाइट के साथ आया है. अब इस कंसोल के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का विकल्प भी मिला है जिसकी मदद से अब राइडर जेब से मोबाइल निकाले बिना नाम के साथ कॉल अलर्ट, मिस्ड कॉल के साथ एसएमएस की जानकारी डिस्प्ले पर देख सकता है. इसके अलावा यहां यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी मिला है जिससे आपका स्मार्टफोन चार्ज हो जाएगा.  

ये भी पढ़ें : कम नहीं हो रही पैसा वसूल Honda Shine की दीवानगी, 1 करोड़ से ज्यादा ग्राहक खरीद चुके ये बाइक

नई बाइक को मिला और भी बहुत कुछ 

इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर फोन की बैटरी, रियर टाइम माइलेज, सर्विस रिमाइंडर और लो फ्यूल की जानकारी मिलेगी. हीरो मोटोकॉर्प ने नई पैशन एक्सटेक को और भी कई फीचर्स से लैस किया है जिनमें साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ शामिल हैं. बाइक को पहले से ज्यादा सुरक्षित बनाने के लिए अब कंपनी ने इसके साथ सामान्य तौर पर कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और विकल्प में डिस्क ब्रेक उपलब्ध कराए हैं.