लाइव टीवी

सितंबर के महीने में ह्यूंडई की तरफ से ग्राहकों को खास तोहफा, इन मॉडल्स पर 50 हजार रुपए तक की छूट

Updated Sep 07, 2021 | 11:28 IST

Hyundai September 2021 offers: सितंबर के महीने में ह्यूंडई मोटर्स ने अपने कुछ खास मॉडल्स पर छूट दी है। अगर आप सैंट्रो, ग्रैंड आई 10 एनआईओएस के शौकीन है तो आपको थोड़ी राहत मिलेगी।

Loading ...
सितंबर के महीने में ह्यूंडई की तरफ से ग्राहकों को खास तोहफा, इन मॉडल्स पर 50 हजार रुपए तक की छूट
मुख्य बातें
  • ह्यूंडई सैंट्रो, ग्रैंड आई 10 एनआईओएस और ह्यूंडई ऑरा पर 50 हजार रुपए तक की छूट
  • सितंबर माह के लिए ह्यूंई की तरफ से ग्राहकों को ऑफर
  • ऑफर की अंतिम तारीख 30 सितंबर

Hyundai September 2021 offers:  अगर आप कारों के शौकीन हैं, खासतौर से ह्यूंडई की कारें पसंद आती हैं तो आप के लिए कंपनी की तरफ से विशेष ऑफर है। सितंबर के महीने में ह्यूंई अपने कुछ खास मॉडल्स पर अच्छी छूट दे रही है। ह्यूंडई ने इस महीने अपने वाहनों पर मिलने वाले छूट और लाभों के बारे में विवरण देना शुरू कर दिया है। यहां पर हम आपको कंपनी के ऑफर के बारे में बताएंगे जिसका फायदा उठाकर आच ह्यूंडई की चमचमाती सैंट्रो, ग्रैंड आई 10 एनआईओएस और ह्यूंडई ऑरा अपने घर पर खड़ी कर सकते हैं। 

कुछ खास मॉडल्स पर छूट
सितंबर 2021 के लिए दक्षिण कोरियाई कंपनी अपनी कुछ कारों पर ₹50,000 तक का लाभ दे रही है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि हुंडई सैंट्रो, हुंडई ग्रैंड i10 एनआईओएस, आदि सहित इन विशेष लाभों और छूटों के साथ केवल चुनिंदा हुंडई मॉडल ही उपलब्ध हैं। इन मॉडल्स पर मिलने वाली छूट को आप इस टेबल के जरिए समझ सकते हैं।

ह्यूंडई सैंट्रो पेट्रोल 40 हजार रुपए तक की छूट
ह्यूंडई ग्रैंड आई 10 एनआईओएस( पेट्रोल और डीजल) 50 हजार रुपए तक की छूट
ह्यूंई ऑरा( पेट्रोल और डीजल) 50 हजार रुपए तक की छूट


30 सितंबर तक ऑफर
ध्यान देने वाली बात ये है कि ऑफर केवल 30 सितंबर तक उपलब्ध हैं और विभिन्न प्रकार और स्थान में भिन्न हो सकते हैं। यह अनुशंसा की जाती है कि आप इन ऑफ़र के साथ-साथ कारों के बारे में अधिक जानकारी के लिए अपने पास के होंडा डीलरशिप से संपर्क करें।