लाइव टीवी

शानदार लुक के साथ नई Hyundai Venue 16 जून को होगी भारत में लॉन्च, जानें डिटेल

Updated Jun 01, 2022 | 20:19 IST

साउथ कोरियन कारमेकर Hyundai ने अपकमिंग Venue कॉम्पैक्ट SUV के फेसलिफ्ट के लिए टीजर जारी कर दिया है। नई Hyundai Venue को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा।

Loading ...
Photo Credit- Hyundai
मुख्य बातें
  • कंपनी ने अपकमिंग 2022 Hyundai Venue के लिए कुछ टीजर इमेज और वीडियो जारी किए हैं
  • उम्मीद की जा रही है कि फेसलिफ्टेड Hyundai Venue की शुरुआती कीमत मौजूदा कीमत से 10 से या 20 हजार रुपये तक ज्यादा रखी जा सकती है
  • नई कार का फ्रंट लुक पुराने मॉडल की तुलना में काफी अलग होगा

साउथ कोरियन कारमेकर Hyundai ने अपकमिंग Venue कॉम्पैक्ट SUV के फेसलिफ्ट के लिए टीजर जारी कर दिया है। नई Hyundai Venue को भारत में 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। 

कंपनी ने अपकमिंग 2022 Hyundai Venue के लिए कुछ टीजर इमेज और वीडियो जारी किए हैं। उम्मीद की जा रही है कि फेसलिफ्टेड Hyundai Venue की शुरुआती कीमत मौजूदा कीमत से 10 से या 20 हजार रुपये तक ज्यादा रखी जा सकती है। इस SUV की मौजूदा शुरुआती कीमत 7.11 लाख रुपये (एक्सशोरूम) है। 

इस अपकमिंग कार की जो तस्वीरें और वीडियो टीजर्स के जरिए सामने आईं हैं। उससे ये पता चलता है कि नई कार का फ्रंट लुक पुराने मॉडल की तुलना में काफी अलग होगा। कार का ग्रिल बदला हुआ नजर आएगा। जारी की गई तस्वीरों से ये भी साफ है कि अकमिंग कार नए अलॉय व्हील्स होंगे। वहीं, इसका रियर सेक्शन भी काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। 

इंजन की बात करें तो  2022 Hyundai Venue में पहले की तरह 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी रेंज टॉप Venue N-Line वेरिएंट भी लॉन्च करेगी। इसमें 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल ऑप्शन दिए जाने की संभावना है। 

फिलहाल 2022 Hyundai Venue के लिए ऑफिशियल बुकिंग की शुरुआत नहीं की गई है। इसकी डिलीवरी जून के अंत तक शुरू होने की संभावना है।