लाइव टीवी

IPL 2021 कार्यक्रम के मुताबिक ही आगे बढ़ेगा, स्‍थानों में कोई बदलाव नहीं होगा: सूत्र

Updated Apr 07, 2021 | 12:32 IST

IPL 2021: शीर्ष सूत्रों ने टाइम्‍सनाउन्‍यूज डॉट कॉम को बताया कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक ही चलेगा और 14वें एडिशन में स्‍थानों में बदलाव नहीं होगा।

Loading ...
रोहित शर्मा और एमएस धनी
मुख्य बातें
  • आईपीएल 2021 के कार्यक्रम में किसी प्रकार का बदलाव नहीं होगा
  • आईपीएल 2021 के स्‍थानों में भी कोई बदलाव नहीं किया जाएगा
  • आईपीएल से जुड़े शीर्ष सूत्रों ने इसकी पुष्टि कर दी है

नई दिल्‍ली: जहां आठों फ्रेंचाइजी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नए सीजन की तैयारियों में जुटी हैं, वहीं देश में कोरोना वायरस मामले बढ़ने के कारण मैच के आयोजन स्‍थलों पर चिंता की स्थिति न गई है। कोरोना वायरस महामारी के कारण पिछला आईपीएल यूएई में खेला गया था। इसके बाद बोर्ड ने फैसला लिया कि वह नए सीजन की मेजबानी भारत में ही करेगा।

स्‍थानों पर चिंता की स्थिति बनने के बावजूद शीर्ष सूत्रों ने टाइम्‍सनाउन्‍यूज डॉट कॉम को बताया कि टूर्नामेंट अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक ही आगे बढ़ेगा और स्‍थानों में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

सूत्र ने कहा, 'बीसीसीआई योजना के मुताबिक ही आईपीएल को बढ़ाएगा। 6 शहरों में जो मैच आयोजित कराने की जिम्‍मेदारी उठाई है, उसमें भी कोई बदलाव नहीं होगा। भले ही कर्फ्यू लगा हो, लेकिन टूर्नामेंट में बदलाव नहीं होगा। चूकि टूर्नामेंट का आयोजन बिना दर्शकों के करना है तो मुंबई या चेन्‍नई में से दोनों ही स्‍थान ठीक है। हम जैसे प्रगति करेंगे तो देखेंगे कि नई अनुमति की क्‍या जरूरत पड़ती है।'

खबर अपडेट हो रही है

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्रिकेट (Cricket News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल