लाइव टीवी

इस हफ्ते मुफ्त में सर्विस कराएं अपनी Kia कार, 36 पॉइंट चेकअप से गुजरेगी आपकी गाड़ी

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 21, 2022 | 19:13 IST

Kia India ने 5 लाख यूनिट बेचने की घोषणा के तुरंत बाद Free Service Camp शुरू किया है जिसमें ग्राहकों की गाड़ी 36 पॉइंट चेकअप से गुजरेगी. इसके अलावा किआ इंडिया आफ्टर सेल्स सर्विस पर भी 20 प्रतिशत छूट दे रही है.

Loading ...
सभी किआ वर्कशॉप्स पर इस सर्विस कैंप का आयोजन 21 जुलाई से 27 जुलाई 2022 तक किया जाएगा (Image Credit: Times Now)
मुख्य बातें
  • किआ ग्राहकों को मुफ्त मिलेगी सर्विस
  • 21 से 27 जुलाई तक चलेगा सर्विस कैंप
  • 36 पॉइंट चेकअप करेंगे ट्रेन्ड मैकेनिक

Kia Free Monsoon Service Camp: किआ इंडिया ने 5 लाख वाहन बेचने का ऐलान हाल ही में किया है और अब कंपनी ने अपने तमाम ग्राहकों के लिए मानसून सर्विस कैंप की घोषणा कर दी है. सभी Kia ग्राहक 1 हफ्ता चलने वाले इस मानसून कैंप में अपना वाहन मुफ्त में सर्विस करा सकते हैं. देशभर के सभी किआ वर्कशॉप्स पर इस सर्विस कैंप का आयोजन 21 जुलाई से 27 जुलाई 2022 तक किया जाएगा. ग्राहक सीधे वर्कशॉप पर पहुंचकर, ऑनलाइन अपॉइनमेंट और माय किआ ऐप के जरिए अपनी गाड़ी की सर्विस बुक करा सकते हैं. 

36 पॉइंट चेकअप मुफ्त में होगा 

किआ इंडिया द्वारा दी जा रही इस मुफ्त सर्विस में सभी वाहनों का 36 पॉइंट चेकअप यानी विस्तार से जांच की जाएगी. एक्सटीरियर से लेकर इंटीरियर और इंजन ऑयल से लेकर कूलेंट फ्यूल लाइन लीकेज, सस्पेंशन और बोल्ट नट जैसे अन्य पुर्जो की जांच इसमें शामिल है. इसके अलावा ग्राहकों को इस चेकअप के बाद कार की मुफ्त धुलाई भी मिलने वाली है. एक बार फिर बता दें कि ये कार सर्विस किआ द्वारा मुफ्त में की जाएगी और इसे ट्रेन्ड किआ टेक्निशियंस द्वारा पूरा किया जाएगा. 

कार केयर सर्विस पर भी 20 फीसदी डिस्काउंट 

मानसून सर्विस कैंप के अलावा किआ इंडिया आफ्टर सेल्स पहल के तहत कार केयर सर्विस पर भी 20 फीसदी डिस्काउंट मुहैया करा रही है. इसके अलावा रिटेल आरएस प्लान्स पर 10 प्रतिशत और चुनिंदा जेनुइन एक्सेसरीज पर 5 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें : मुकाबले की खटिया खड़ी करने भारत में लॉन्च हुई ये खूबसूरत कार, कीमत जान खरीदने पहुंच जाएंगे

कार की तबीयत दुरुस्त करना टार्गेट 

फ्री सर्विस कैंप की शुरुआत पर किआ इंडिया की सेल्स और मार्केटिंग के वाइस प्रेसिडेंट और नेशनल हेड हरदीप सिंह बरार ने कहा, “हमारे ग्राहकों के लिए खासतौर पर शुरू किया ये ओनरशिप सर्विस कैंप में हम किआ वाहनों की कार को इस चेकअप सर्विस से बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं. इस कार हेल्थ ड्राइव के जरिए हम अपने ग्राहकों से रिश्तों को और मजबूत बनाना चाहते हैं, ताकि उन्हें मानसून में भी बिना किसी झंझट का ओनरशिप एक्सपीरियंस मिले.”