लाइव टीवी

मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को दिया तोहफा, फ्री सर्विस और वारंटी को एक महीना बढ़ाया

Updated May 31, 2020 | 14:43 IST

Maruti Suzuki extends warranty, service timelines: मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को तोहफा देते हुए फ्री सर्विस और वारंटी को एक महीने के लिए बढ़ा दिया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को दिया तोहफा।
मुख्य बातें
  • मारुति सुजुकी ने ग्राहकों को तोहफा दिया
  • मारुति ने वारंटी-सर्विसिंग का समय बढ़ाया
  • 15 मार्च से 31 मई वालों को ऑफर लाभ

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस के चलते देश में लॉकडाउन है। लोग अपने घरों में बंद हैं और कम ही तादाद में बाहर निकल रहे हैं। इस दौरान देश की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति सुजुकी के कई ग्राहकों फ्री सर्विस बाकी थी। साथ ही कइयों को वारंटी की भी दिक्कत पेश आ रही थी। ऐसे में मारुति सुजुकी ने अपने ग्राहकों को तोहफा दिया है। कंपनी ने फ्री सर्विस, वारंटी और एक्सटेंडेड वारंटी को बढ़ाने की घोषणा की है। इस ऑफर का लाभ कंपनी के उन ग्राहकों को मिलेगा, जिनकी कार की वारंटी 15 मार्च से 31 मई 2020 के बीच खत्म हो गई। 

मारुति सुजुकी ने क्या कहा?

कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने मौजूदा स्थिति को देखते हुए ग्राहकों के लिए वारंटी और सर्विसिंग की समयसीमा एक महीने बढ़ाने का फैसला किया है। कंपनी ने कहा कि उसने जून अंत तक ग्राहकों को मुफ्त सर्विसिंग, वारंटी और विस्तारित वारंटी की पेशकश करने का निर्णय किया गया है। इस पहल से उन ग्राहकों को लाभ होगा, जो लॉकडाउन के कारण सर्विसिंग की सुविधा का लाभ नहीं उठा पाए थे। इससे उन ग्राहकों को भी फायदा होगा, जिनके वाहनों की वारंटी लॉकडाउन की अवधि के दौरान समाप्त हो गई।

एमएसआई की नई ईएमआई स्कीम

मारुति सुजुकी ने अपनी कारों कि बिक्री बढ़ानेॉ के लिए नई ईएमआई स्कीम भी शुरू की है। कंपनी ने नई कार खरीदने वालों के लिए आसान शर्तों पर लोन योजनाओं की पेशकश करने के लिए एचडीएफसी बैंक लिमिटेड के साथ समझौता किया है। कंपनी की योजनाओं में ईएमआई का विकल्प शामिल है, जिसके तहत ग्राहक हर साल तीन महीने कम ईएमआई का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहकों के हाथ में आने तक गाड़ी की कुल कीमत का 100% तक लोन ले सकते हैं। पहले छह महीने कर्ज की किस्त प्रति लाख, प्रति माह 899 रुपए से शुरू हो रही है।