लाइव टीवी

इस ब्रांड के ग्राहक मुफ्त में करा सकते हैं अपने वाहन का हेल्थ चेकअप, जानें तारीख

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 25, 2022 | 11:14 IST

MG Motor India अपने ग्राहकों के लिए Monsoon Service Camp आयोजित कर रही है जिसमें एमजी कारों का मुफ्त में हेल्थ चेकअप, वॉशिंग और ब्रेक पैड क्लीनिंग की जाएगी. अलग-अलग राज्यों के लिए इस कैंप की तारीख अलग है.

Loading ...
MG Rain Check के अंतर्गत मुफ्त में वाहन का हेल्थ चेकअप किया जाएगा
मुख्य बातें
  • MG चला रही मानसून सर्विस कैंप
  • ग्राहकों को Free मिलेगा बहुत कुछ
  • अलग राज्यों में तारीख होगी अलग

MG Monsoon Service Camp: किआ इंडिया के बाद एमजी मोटर इंडिया ने भी अपने ग्राहकों के लिए देशभर के एमजी वर्कशॉप्स पर मानसून सर्विस कैंप का ऐलान किया है. MG Rain Check के अंतर्गत मुफ्त में वाहन का हेल्थ चेकअप किया जाएगा, इसके अलावा मुफ्त में कार टॉप वॉश/ड्राय वॉश और मुफ्त ब्रेक पैड क्लीनिंग की जाएगी. कंपनी का कहना है कि इससे भारतीय मानसून में हमारे ग्राहकों के वाहन टॉप कंडिशन में बने रहेंगे. मुफ्त सर्विस के अलावा एमजी मानसून कैंप के अंतर्गत वाइपर ब्लेड पर 50 फीसदी डिस्काउंट, वेल्यू एडेड सर्विस की घटी हुई कीमत के अलावा टायर और बैटरी पर भी ऑफर्स दे रही है. 

ग्राहकों की सहूलियत बढ़ेगी 

एमजी मोटर इंडिया इस बात को भी सुनिश्चिक कर रही है कि इस सर्विस कैंप के जरिए ग्राहकों की सहूलियत को बढ़ाया जाए. मानसून सर्विस कैंप में अपनी गाड़ी का हेल्थ चेकअप कराने के लिए आपको अपने नजदीकी एमजी डीलर से संपर्क करना होगा और अपॉइंमेंट लेना होगा. याद रहे कि भारत के अलग-अलग राज्यों और जगहों पर इस सर्विस कैंप की तारीख अलग-अलग होगी. मानसून सर्विस कैंप कर्नाटक और तमिलनाडु में शुरू किया जा चुका है और क्रमशः 2 अगस्त और 5 अगस्त तक इसका आयोजन किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें : ना हवा डलती है और ना ये पंचर होता है, ऐसा यूनीक टायर जो बनाएगा यात्रा को बेहद सुरक्षित

जानें आपको कब मिलेगा ये मौका 

पश्चिमी रीजन के एमजी ग्राहकों को मानसून सर्विस कैंप में फ्री सर्विस और गाड़ी के हेल्थ चेकअप का मौका 22 जुलाई से 6 अगस्त 2022 के बीच मिलने वाला है. इसके अलावा पूर्वोत्तर और उत्तरी राज्यों के एमजी ग्राहक 1 अगस्त से 14 अगस्त के बीच अपने वाहन का मुफ्त में हेल्थ चेकअप करा सकते हैं. सिर्फ एमजी मोटर इंडिया ही नहीं, बल्कि किआ इंडिया, रेनॉ इंडिया, इसुजु और फोक्सवैगन जैसी कंपनियां भी अपने ग्राहकों के लिए मानसून सर्विस कैंप आयोजित कर रही हैं.