लाइव टीवी

Magnite का कातिलाना लुक्स वाला रैड एडिशन लॉन्च को तैयार, कंपनी ने बुकिंग लेना शुरू किया

अंशुमन साकल्ले | Senior Special Correspondent
Updated Jul 11, 2022 | 15:40 IST

Nissan India ने बिक्री में नया मुकाम हासिल करने पर Magnite का नया Red Edition पेश किया है जो 18 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस स्पेशल एडिशन के लिए बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है जो काफी खूबसूरत है.

Loading ...
18 जुलाई को ये नया एडिशन भारत में लॉन्च किया जाएगा जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है (Image Credit: Nissan India)
मुख्य बातें
  • मैग्नाइट रैड एडिशन लॉन्च को तैयार
  • 18 जुलाई को होगा कीमत का ऐलान
  • पहले से ज्यादा खूबसूरत हुई मैग्नाइट

Nissan Magnite Red Edition: निसान ने हाल में 1 लाख बुकिंग मिलने और 50,000 मैग्नाइट डिलीवर करने का आंकड़ा पार कर लिया है. इसका जश्न मनाने के लिए निसान इंडिया ने मैग्नाइट SUV का नया रैड एडिशन पेश किया है जो दिखने में बहुत खूबसूरत है. 18 जुलाई को ये नया एडिशन भारत में लॉन्च किया जाएगा जिसके लिए कंपनी ने बुकिंग लेना भी शुरू कर दिया है. नए रैड एडिशन (Magnite Red Edition) की अगली ग्रिल, अगले बंपर की क्लैडिंग, व्हील आर्च्स और बॉडी पर साइड क्लैडिंग में आपको लाल रंग का फिनिश मिलेगा जो इसे बहुत आकर्षक बनाता है. 

कितना स्पेशल है नया रैड एडिशन 

एक्सटीरियर पर रैड एक्सेंट देने के अलावा निसान ने मैग्नाइट के रैड एडिशन को रैड एडिशन बॉडी बैज, एलईडी स्कफ प्लेट, पिछले दरवाजे पर गार्निश और अच्छे बॉडी ग्राफिक्स दिए हैं. बताने की जरूरत नहीं है कि मैग्नाइट कंपनी की कुल बिक्री में दमदार योगदान दे रही है और इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 5.97 लाख रुपये है. टॉप मॉडल के लिए एक्सशोरूम कीमत 10.57 लाख रुपये तक जाती है, हालांकि लॉन्च के समय कंपनी ने इसके बेस वेरिएंट को 5 लाख रुपये से भी कम कीमत पर पेश किया था. 

ये भी पढ़ें : बिना खरीदे भी घर ला सकते हैं नई नवेली Maruti Suzuki Brezza, देना होगा बस इतना किराया

फीचर्स और इंजन में भी जोरदार 

निसान मैग्नाइट के साथ दो पेट्रोल इंजन मिलते हैं जिनमें एक टर्बो मोटर है, यहां ट्रांसमिशन के विकल्पों में 5-स्पीड मैनुअल और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स भी मिलता है. कार के केबिन को भी पूरी तरह पैसा वसूल रखा गया है जिसमें 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच का ड्राइवर्स डिस्प्ले, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ अन्य कई फीचर्स शामिल हैं. भारतीय मार्केट में निसान मैग्नाइट का मुकाबला रेनॉ काइगर, किआ सॉनेट, ह्यून्दे वेन्यू, टाटा नैक्सॉन, मारुति ब्रेजा और महिंद्रा एक्सयूवी300 जैसी कारों से हो रहा है.