लाइव टीवी

Ola Electric Scooter Delivery: Ola S1-S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी कल से होने जा रही है शुरू

Updated Dec 14, 2021 | 16:28 IST

Ola S1 and S1 Pro electric scooters: ऑफिशियल लॉन्चिंग के चार महीने बाद Ola आखिरकार भारत में कल यानी 15 दिसंबर से Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू करने जा रहा है।

Loading ...
Photo Credit- Ola Electric
मुख्य बातें
  • कल यानी 15 दिसंबर से Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू करने जा रहा है
  • इन दोनों स्कूटर्स को भारत में इस साल 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था
  • इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी में देरी चिपसेट्स और इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स की कमी के वजह से हुई है

Ola S1 and S1 Pro electric scooters: ऑफिशियल लॉन्चिंग के चार महीने बाद Ola आखिरकार भारत में कल यानी 15 दिसंबर से Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी शुरू करने जा रहा है। इन दोनों स्कूटर्स को भारत में इस साल 15 अगस्त को लॉन्च किया गया था। 
लॉन्च से भी पहले 24 घंटे के भीतर इनके 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बुक कर लिए गए थे. स्कूटर्स के फर्स्ट बैच की डिलीवरी अक्टूबर-नवंबर के बीच की जानी थी। हालांकि, कल से आखिरकार डिलीवरी शुरू की जाएगी। 

Ola Electric Scooter Delivery date: ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए इंतजार खत्म, दिसंबर में इस तारीख से होगी डिलीवरी

हाल ही में Ola Electric के CEO भाविश अग्रवाल ने सोशल नेटवर्किंग साइट Twitter पर 'गाड़ी निकल चुकी है' कैप्शन के साथ एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो के जरिए पता चला है कि Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का पहला बैच प्रोडक्शन फैसिलिटी से निकल चुका है और देशभर में डिलीवरी के लिए रास्ते पर है। 

Bounce Infinity E1: नहीं पड़ेगी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करने की जरूरत, 499 में करें बुक, 85km तक रेंज

Ola के मुताबिक, इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की डिलीवरी में देरी चिपसेट्स और इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स की कमी के वजह से हुई है। चूंकि, डिलीवरी कल फाइनली होने जा रही है। इसलिए इस मौके को खास बनाने के लिए कंपनी ने बेंगलुरु में एक स्पेशल डिलीवरी इवेंट ऑर्गेनाइज किया है। यहां पहले 50 ग्राहकों को डिलीवरी दी जाएगी। 

Ola S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की कीमत की बात करें तो इन्हें क्रमश: 99,999 रुपये और 1,29,999 रुपये में उतारा गया है। दोनों एक्स-शोरूम कीमतें हैं। Ola S1 में 2.98 kWh नॉन-रिमूवेबल बैटरी और S1 Pro में 3.97 kWh बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के मुताबिक ये क्रमश: 121km और 181Km की रेंज फुल चार्ज में ऑफर करते हैं।