लाइव टीवी

VIDEO: ई-स्कूटर के बाद अब इलेक्ट्रिक कार ने पकड़ी आग, धू-धू कर जल उठी Nexon EV

Updated Jun 23, 2022 | 14:15 IST

भारत में बीते कुछ महीने में कई सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स के आग पकड़ने की घटना सामने आ चुकी हैं. अब मुंबई में एक Electric SUV में आग लगने की घटना सामने आई है जो TATA Nexon EV है. VIDEO में कैद हुआ पूरा मामला.

Loading ...
इलेक्ट्रिक SUV में आग लगने की घटना का वीडियो भी सामने आया है
मुख्य बातें
  • वीडियो में देखें धू-धू कर जली नैक्सॉन ईवी
  • टाटा ने बयान में दिया जांच का आश्वासन
  • मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर की है घटना

Tata Nexon EV Catches Fire In Mumbai: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में आग लगने का सिलसिला अभी थमा भी नहीं और अब इलेक्ट्रिक कार में आग लगने की घटना मुंबई से सामने आई है. टाटा नैक्सॉन ईवी (Tata Nexon EV) में आग लग गई जिसके बाद फिर से इलेक्ट्रिक वाहनों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं. इलेक्ट्रिक SUV में आग लगने की घटना का वीडियो भी सामने आया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दें कि ये भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है जिसमें आग लगने से ग्राहकों के दिल में डर पैदा होने लगा है. टाटा मोटर्स ने इस घटना की जांच का आश्वासन दिया है.

(वीडियो क्रेडिटः साभार श्रीनिवास मोरे)

धू-धू कर जल उठी टाटा नैक्सॉन ईवी

वीडियो में देखा जा सकता है कि सफेद रंग की टाटा नैक्सॉन ईवी मुंबई के वसइ इलाके में एक रेस्टोरेंट के सामने खड़ी थी जो अचानक भभक उठी. इस वीडियो में फायर फाइटर्स आग को बुझाते नजर आ रहे हैं और ट्रैफिक को चलता बनाए रखने की कोशिश भी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ देर बाद इस आग को बुझा दिया गया. घटना में किसी के भी हताहत होने की जानकारी अब तक नहीं मिली है. इसके अलावा आग लगने की वजह का खुलासा भी अभी नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़ें : नई स्कॉर्पियो के आने पर बंद नहीं होगा मौजूदा मॉडल, जानें अब किस नाम से बिकेगी SUV

टाटा मोटर्स ने जारी किया बयान

टाटा मोटर्स ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि हम इस घटना की जांच का आश्वासन देते हैं कि नैक्सॉन ईवी में आग क्यों लगी. इस घटना की विस्तार से जांच शुरू की जा चुकी है और सोशल मीडिया पर चल रहे इस वीडियो की जांच पूरी हो जाने के बाद तथ्यात्मक जानकारी जल्द उपलब्ध कराई जाएगी. टाटा मोटर्स ने कुछ समय पहले ही भारत में नई नैक्सॉन ईवी मैक्स लॉन्च की है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 17.40 लाख रुपये है और सिंगल चार्ज में इसे 312 किमी तक चलाया जा सकता है.