लाइव टीवी

Tata Punch SUV: टाटा पंच यू ही नहीं है सबसे अलग, तस्वीरों के जरिए जानकारी

Updated Sep 29, 2021 | 12:14 IST |

घरेलू वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपनी नई कार टाटा पंच के साथ बाजार में आगाज के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि 4 अक्टूबर से यह कार खरीदारों के लिए उपलब्ध होगी। (सौजन्य- Carwale.com)

Loading ...
1/ 5

टाटा पंच एसयूवी 1.2-लीटर, तीन-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध होगी जो 113 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 85 बीएचपी की ताकत देता है। ट्रांसमिशन के लिए, विकल्पों में पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और एएमटी स्वचालित गियरबॉक्स के बीच एक विकल्प शामिल होगा। (सौजन्य- Carwale.com)

2/ 5

टाटा पंच मोनो टोन और ड्यूएल टोन कलर में उपलब्ध होगी। मोनो टोन में ग्रे, स्टोनहेंज और व्हाइट है, जबकि ड्यूएल टोन में ब्लू एंड व्हाइट, ग्रे एंड ब्लैक, ऑरेंज एंड ब्लैक, स्टोनहेंज एंड ब्लैक, अर्बव ब्रांज एंड ब्लैक, व्हाइट एंड ब्लैक है। (सौजन्य- Carwale.com)

3/ 5

घरेलू वाहन निर्माता अपने पारंपरिक नामकरण, यानी XT, XM, XE, आदि को छोड़ देगा, और इसके बजाय, Pure, Adventure, Accomplished, और Creative का विकल्प चुनेगा।हालांकि अभी प्राइस के बारे में जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि लांचिंग से पहले इस संबंध में जानकारी सामने आ सकती है। (सौजन्य- Carwale.com)

5/ 5

टाटा पंच के बाजार में आगाज के साथ  उसे  फोर्ड फ्रीस्टाइल, महिंद्रा केयूवी 100 और मारुति सुजुकी इग्निस की पसंद के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करेगा। हमें उम्मीद है कि टाटा पंच hbxin की कीमत 5 लाख रुपये से 8 लाख रुपये के बीच रखेगी। अगर इस प्राइस रेंज को देखें तो जानकारों का कहना है कि महिंद्रा की बोलेरो गाड़ियां बेहतर विकल्प हो सकती हैं।(सौजन्य- Carwale.com)

Chandrayaan 3