लाइव टीवी

मिस मुंबई का खिताब जीत चुकी हैं ये एक्ट्रेस, लोग कहते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल

Updated Jun 26, 2022 | 20:52 IST

Bhojpuri Actress Rinku Ghosh: भोजपुरी एक्ट्रेस रिंकु घोष को भोजपुरी की ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। रिंकू अपनी बोल्डनेस को लेकर खूब मशहूर हैं और वह मिस मुंबई का टाइटल भी अपने नाम कर चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रिंकू घोष
मुख्य बातें
  • भोजपुरी की ड्रीम गर्ल हैं रिंकू घोष
  • भोजपुरी के साथ बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं रिंकू
  • पर्दे से लेकर सोशल मीडिया पर बोल्ड लुक में नजर आती हैं रिंकू

Rinku Ghosh Dream Girl of Bhojpuri: रिंकू घोष भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। वह भोजपुरी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सहित कई भाषाओं की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हेमा मालिनी को बॉलीवुड में ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। लेकिन भोजपुरी इंडस्ट्री में ‘ड्रीम गर्ल’ का टाइटल रिंकू घोष ने हासिल किया है। जी हां, रिंकू को भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘ड्रीम गर्ल’ के नाम से भी जाना जाता है। रिंकू भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ फिल्मों में स्क्रीन भी शेयर किया है। दर्शकों के बीच रिंकू अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं।

Also Read: ‘यूपी बिहार में बलवा करा देम’ गाने में Rani Chatterjee ने गिराई बिजलियां, डांस से हिलाया पूरा यूपी-बिहार

मिस मुंबई का टाइटल जीत चुकी हैं रिंकू

रिंकू वैसे तो भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस हैं। लेकिन उन्होंने भोजपुरी के साथ ही हिंदी और तेलुगू भाषा की कई फिल्मों में भी काम किया है। रिंकू ने भोजपुरी फिल्म ‘सुहाग बना दे सजना हमार’ से भोजपुरी फिल्मों में डेब्यू किया। इसके अलावा वह कई फिल्मों में नजर आईं। बात करे रिंकू के हिंदी फिल्मों की तो वह ‘भारत भाग्य विधाता’, ‘मुंबई गॉडफादर’ और ‘चालक’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा रिंकू टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। रिंकू भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस है जो कि जो मिस मुंबई का खिताब भी जीत कर चुकी हैं।

रिंकू सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं। फैंस रिंकू की अदाओं के कायल हैं। फिल्मों में तो रिंकू ने खूब हॉट और बोल्ड सीन दिए। लेकिन सोशल मीडिया पर भी उनका यही अंदाज देखने को मिलता है।

Also Read: स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं मोनालिसा, कर्वी फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट कर करती हैं फैंस को इंप्रेस

रिंकू के पर्सनल लाइफ की बात करें तो, उन्होंने अमित दत्ता रॉय से शादी की जोकि ओमान में एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं। शादी के बाद रिंकू पति के साथ विदेश चली गई। उन्होंन कुछ साल अपने पति और परिवार को दिया और इसके बाद रिंकू ने एक्टिंग में फिर से वापसी की है।