लाइव टीवी

Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी की उर्फी जावेद है श्वेता शर्मा, बोल्ड तस्वीरों से उड़ाती है फैंस के होश

Updated Sep 21, 2022 | 14:24 IST

Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी में उर्फी जावेद के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा का ग्लैमरस और बोल्ड लुक देख आपकी नजरें थम जाएंगी। अपने फैशन सेंस और हॉट तस्वीरों को लेकर श्वेता अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। श्वेता की बोल्ड तस्वीरें फैंस के दिलों की धड़कने और इंटरनेट का तापमान बढ़ा देती हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Bhojpuri Actress Shweta Sharma Hot Photos
मुख्य बातें
  • श्वेता शर्मा पर चढ़ा उर्फी जावेद के स्टाइल का खुमार
  • श्वेता शर्मा का ड्रेसिंग स्टाइल देख यूजर्स कह रहे उर्फी जावेद 2
  • सोशल मीडिया पर अपने हॉट लुक से कहर बरपाती हैं श्वेता शर्मा

Bhojpuri Actress Shweta Sharma Bold Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा वैसे तो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। लेकिन उन्हें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में उर्फी जावेद के नाम से जाना जाता है। दरअसल जिस तरह उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी फैशन स्टाइल और बोल्ड लुक से दुनियाभर में पापुलैरिटी हासिल की और हमेशा ही वह अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। ठीक इसी तरह भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर उनके एक से बढ़कर एक सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो देखने को मिलती है।

श्वेता शर्मा पर चढ़ा उर्फी जावेद के स्टाइल का खुमार

उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर भले ही कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हैं। लेकिन ऐसे कई लोग हैं जिन पर ऊर्फी जावेद के स्टाइल का खुमार चढ़ा हुआ है। इन्हीं में एक ही भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता शर्मा। वैसे तो श्वेता हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक कुछ फोटोज शेयर की जिसमें उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है।

श्वेता के इस लुक को देख थम जाएंगी नजरें

हाल ही में श्वेता ने ब्लैक कलर के ड्रेस में फोटोशूट कराई थी। इसमें श्वेता ने नाममात्र के कपड़े ही पहने हुए हैं। श्वेता वैसे तो हमेशा ही बोल्ड अवतार में नजर आती हैं। लेकिन इससे पहले उन्हें इतने हॉट अंदाज में कभी नहीं देखा गया। श्वेता के इस लुक को देख ऐसा लगता है कि उनपर भी उर्फी जावेद के स्टाइल का खुमार चढ़ गया है।

Also Read:Anara Gupta Sexy Dance Video: नहीं देखा होगा अनारा गुप्ता का ऐसा डांस, साड़ी पहन मटकाई कमर

फैंस कर रहे उर्फी जावेद से तुलना

श्वेता का ये अवतार सचमुच में बहुत ही जबरदस्त है, जिसे देख कोई भी अपनी नजरें उनसे हटा नहीं पाएंगा। जैसे ही श्वेता ने इस लुक में अपने फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक यूजर ने तो श्वेता को उर्फी जावेद पार्ट 2 कह दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपकी सुंदरता को देखने के बाद मेरे पास तारीफ करने के लिए शब्द नहीं है।' वहीं दूसरे ने लिखा, 'आपकी कमर बहुत प्यारी है। एक ने लिखा- ‘ब्लैक हॉट।‘ तो एक यूजर ने कहा- ‘बहुत खूबसूरत हो यार।’

Also Read: Monalisa Photos: डीप नेक ब्रालेट में देखें मोनालिसा की 5 सबसे बोल्ड तस्वीरें, इंटरनेट पर हुईं खूब वायरल

कैसा है श्वेता का लुक

श्वेता शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटोज शेयर की है, उसमें उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट पहनी हुई है और ब्लैक कलर की प्लगइन नेकलेस कैरी की है। मिनिमल मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है। लेकिन इस फोटो में आप उनके लुक से ज्यादा कातिलाना पोज के कायल हो जाएंगे। टोंड बॉडी और फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए श्वेता कमाल के पोज दे रही हैं।

काम के मोर्चे पर बात करें तो श्वेता भोजपुरी की एक से बढ़कर एक एलबम और म्यूजिक वीडियो में काम कर चुकी हैं। आखिरी बार वह भोजपुरी आइटम नंबर 'भौजी के देवरा' में रितेश पांडे के साथ नजर आई थीं।