लाइव टीवी

Doli Saja Ke Rakhna: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगी आम्रपाली-खेसारी की फिल्म ‘डोली सजा के रखना’

Updated Aug 22, 2022 | 15:33 IST

Doli Saja Ke Rakhna Release Date: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल की मच अवेटेड भोजपुरी फिल्म 'डोली सजा के रखना' को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। डोली सजा के रखना स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Film Doli Sajaa Ke Rakhna
मुख्य बातें
  • 2 सितंबर को रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म डोली सजा के रखना
  • आम्रपाली दुबे और निरहुआ की मचअवेटेड फिल्म है डोली सजा के रखना
  • डोली सजा के रखना के ट्रेलर को दर्शकों का मिला खूब प्यार

Amrapali Dubey-Khesari Lal Yadav Film Doli Saja Ke Rakhna: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने और दिग्गज कलाकार हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में दोनों सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। वैसे तो आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लेकिन इनदिनों दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े कई फोटो-वीडियो भी देखने को मिले। वहीं फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। लेकिन फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फैंस का इंतजार हुआ खत्म

आम्रपाली और खेसारी की मच अवेटेड फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म हो चुका है। क्योंकि मेकर्स द्वारा फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की जा चुकी है। बता दें कि ‘डोली सजा के रखना’ फिल्म इसी साल 2 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली है। एसआरके म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत व रौशन सिंह, शर्मिला आर सिंह द्वारा निर्मित इस फिल्म में पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तो को दिखाया जाएगा, जिसकी झलक ट्रेलर में देखने को मिली थी।

Also Read: Rani Chatterjee Upcoming Films: कतार में रानी चटर्जी की कई फिल्में, एक के बाद एक करेंगी नई फिल्मों से धमाका

ट्रेलर पर दर्शकों ने लुटाया खूब प्यार

‘डोली सजा के रखना’ फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस देखने को मिला। ट्रेलर देखने के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच बेसब्री थी। फैमिली ड्रामा फिल्म डोली सजा के रखना में आम्रपाली और खेसारी की जोड़ी को भी देख एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेकरार हैं। आम्रपाली दुबे ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया था कि फिल्म में उनका किरदार थोड़ा अलग होगा लेकिन जब फिल्म रिलीज होगी तो दर्शकों को जरूर मजा आएगा।

यहां देखिए डोली सजा के रखना फिल्म का ट्रेलर

Also Read:Anjana Singh: करियर के शुरुआती दो साल में दो दर्जन से ज्यादा फिल्में साइन कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस

डोली सजा के रखना फिल्म के निर्माता रोशन सिंह और निर्देशक रजनीश मिश्रा है। इसमें खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज, बिना पांडेय और दिलकश जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। साथ ही देव पांडेय का भी फिल्म में अहम योगदान रहेगा।