लाइव टीवी

Bhojpuri Song: अंकुश राजा- शिल्पी राज के गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, रिलीज हुआ गाना चॉकलेट लागेलू

Updated Jun 13, 2022 | 14:41 IST

Ankush Raja and Shilpi Raj Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज का गाना चॉकलेट लागेलू यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। रिलीज होने के कुछ ही दिनों में छह लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

Loading ...
Chocolate Lagelu
मुख्य बातें
  • गाना चॉकलेट लागेलु यूट्यूब पर रिलीज हो गया है।
  • रिलीज होने के कुछ दिन बाद गाने को लाखों व्यूज मिल गए।
  • गाने में शिल्पी राज और अंकुश राजा ने अपनी आवाज दी है।

Ankush Raja and Shilpi Raj Bhojpuri Song: अंकुश राजा और शिल्पी राज की जोड़ी यूट्यूब पर हमेशा धूम मचाती है। दोनों के गाने कुछ ही घंटों में वायरल हो जाते हैं। अब दोनों का नया गाना चॉकलेट लागेलू यूट्यूब पर रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही गाना  यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। ये गाना वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। 

चॉकलेट लागेलू गाने में अंकुश राजा (Ankush Raja) और शिल्पी राज (Shilpi) की सिजलिंग केमेस्ट्री नजर आ रही है। अंकुश जहां पति के किरदार में तो शिल्पी राज पत्नी के रोल में हैं। गाना 12 जून 2022 को रिलीज हुआ और इसे एक दिन के अंदर ही छह लाख 42 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को अंकुश और शिल्पी ने अपनी आवाज दी है। छोटू रावत ने इस गाने का संगीत दिया है। वहीं, इस गाने के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं। इस गाने को गोल्डी जयसवाल, बॉबी जैक्शन ने डायरेक्ट किया है। 

Also Read: Bhojpuri Song: अंकुश राजा ने किया शिल्पी राज के साथ जमकर रोमांस, सोशल मीडिया पर हुआ भोजपुरी गाना

वायरल होते हैं गाने
अंकुश राजा और शिल्पी राज के कई गाने यूट्यूब पर पॉपुलर हैं। इससे पहले कुंवारे में गंगा नहईले बानी 2 भी काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने को यूट्यूब पर 100 मिलियन यानी 10 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।    शिल्पी राज भोजपुरी सिनेमा की काफी पॉपुलर गायिका हैं जिनके गाने खूब देखे और सुने जाते हैं। यूट्यूब पर उनके गानों को लाखों की संख्या में व्यूज मिलते हैं। साल 2017 में उन्होंने बतौर सिंगर डेब्यू किया था।

देवरिया से ही उन्होंने 10वीं क्लास तक की पढ़ाई की और उसके बाद पटना से उन्होंने 12वीं की। अब तक शिल्पी भोजपुरी इंडस्ट्री में कई हिट गाने गा चुकी हैं। शिल्पी के गानों जो सबसे पॉपुलर हैं उनमें जाड़ा लगता, बस कर पगली, झगड़ा, दो घूंट, बबुआ जैसे गाने शामिल हैं।