लाइव टीवी

Pawan Singh Net Worth: आलीशान बंगले और लाखों की कार के मालिक हैं पवन सिंह, नेट वर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

Updated Apr 30, 2022 | 08:30 IST

Pawan Singh Net worth: पवन के ठाट किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। वह लग्जरी लाइफ जीते हैं और आलीशान घर में रहते है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी नेटवर्थ करीब 37 करोड़ रुपए हैं।

Loading ...
Pawan Singh Net worth Fees and Property
मुख्य बातें
  • एक्टर और सिंगर पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।
  • खबर है कि वह अपनी पत्नी ज्योति से तलाक लेने वाले हैं।
  • बीवी ने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह मांगे हैं।

Bhojpuri singer pawan singh net worth: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह से तलाक ले रहे हैं। उन्होंने आरा फैमिली कोर्ट में पत्‍नी ज्‍योति सिंह से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। पवन सिंह ने मार्च 2018 में ज्योति सिंह से शादी की थी। ज्योति सिंह से पहले साल 2014 में पवन सिंह नीलम के साथ शादी के बंधन में बंधे। शादी के एक साल बाद ही नीलम ने मुंबई में सुसाइड कर लिया था। 

पवन सिंह की पत्नी ज्योति काफी समय से अपने मायके में रह रही हैं। उन्होंने अंतरिम भरण पोषण भत्ते के रूप में 3.5 लाख प्रतिमाह देने के लिए आवेदन दाखिल किया है। गायक पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के सबसे बड़े सुपर स्टार सिंगर और एक्टर हैं। इस बीच लोग ये जानना चाहते हैं कि पवन सिंह के पास कितनी प्रॉपर्टी है। 

Also Read: जानिए कौन है पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति, खूबसूरती में कई भोजपुरी एक्ट्रेस को देती हैं मात

बता दें कि पवन के ठाट किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। वह लग्जरी लाइफ जीते हैं और आलीशान घर में रहते है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी नेटवर्थ करीब 37 करोड़ रुपए हैं और उनके पास 4 करोड़ रुपये की कीमत के बंगले हैं। वहीं उनकी कारों की बात करें तो उनके पास 2 स्कॉर्पियो, 2 फॉर्च्यूनर और एक 90 लाख की मर्सिडीज है। पवन सिंह को घोड़ों का भी शौक है। उनके पास एक बेशकीमती घोड़ा भी है। 

पवन सिंह की फीस 

भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह सबसे महंगे सिंगर हैं। वह एक गाने के लिए करीब 3 से 4 लाख रुपए चार्ज करते हैं। पवन सिंह के कई ऐसे गाने हैं जिन्हें यूट्यूब पर 100 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। पवन सिंह का ब्‍लॉकबस्‍टर गाना लॉलीपॉप साल साल 2007 में रिलीज हुआ था। इसके जरिए वह देश-विदेश में फेमस हो गए थे।

इसके अलावा छलकत हमरो जवनिया, राते दिया बुताके और हीरो के होली जैसे गानों ने उन्‍हें जबरदस्‍त पहचान दिलाई। उन्‍होंने एक्टिंग में सबसे साल 2006 में 'रंगली चुनरिया' से हाथ आजमाया था। इसके बाद साल 2011 में उनकी फिल्म 'देवरा बड़ा सतोला' रिलीज हुई।