लाइव टीवी

Amrapali Dubey Video: आम्रपाली दुबे ने इस अंदाज में कहा ‘Hi’ कि फैंस हो गए लट्टू, खूब वायरल हो रहा Video

Updated Jun 17, 2022 | 07:31 IST

Actress Amrapali Dubey Video: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अपनी एक्टिंग और लुक्स को लेकर इंडस्ट्री में काफी मशहूर हैं। लंबी फैन फॉलोइंग के साथ आम्रपाली सोशल मीडिया पर भी राज करती हैं। इनदिनों आम्रपाली एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं, जानते हैं इस वीडियो में क्या है खास।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
आम्रपाली दुबे
मुख्य बातें
  • फिल्मों में आने से पहले टीवी शो करती थीं आम्रपाली
  • इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
  • आम्रपाली दुबे के Hi कहते ही लट्टू हो गए फैंस

Bhojpuri Actress Amrapali Dubey Viral Video: भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर आम्रपाली दुबे इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं, जो ना सिर्फ अपनी फिल्मों और गानों बल्कि अपनी अदाओं को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। आम्रपाली सुर्खियों में आने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती। फैंस के बीच भी आम्रपाली अपने लुक्स और अंदाज को लेकर छाई रहती है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर उनकी लंबी-चौड़ी फैन फॉलोइंग हैं, जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। फिलहाल आम्रपाली अपने लुक्स को लेकर नहीं बल्कि अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई है। ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। जानते हैं आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है।

आम्रपाली के इस वीडियो में क्या है खास

आम्रपाली दुबे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और यहां अपनी खूब फोटो-वीडियो शेयर करती है। लेकिन इस बार आम्रपाली ने एक ऐसी वीडियो शेयर कर दी, जिसे देख फैंस उनकी अदाओं के कायल हो गए। दरअसल इस वीडियो में न ही आम्रपाली ने डांस किया, न गाना गाया और न ही रील्स बनाए। तो आप सोचते होंगे फिर वीडियो में आखिर ऐसा क्या है। दरअसल वीडियो में आम्रपाली अपने फैंस को ‘Hi’ कह रही है। वीडियो में आम्रपाली के अंदाज के लोग कायल हो गए। उनके इस वीडियो में फैंस के ढ़ेरों कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। एक फैन ने लिखा- आपका एक Hi ही हमारे लिए काफी है। वहीं एक और फैन ने उन्हें रिप्लाई करते हुए हैल्लो कहा है। एक अन्य यूजर ने लिखा-Hi आप बहुत सुंदर हैं। इसी तरह के कई कमेंट्स आम्रपाली के पोस्ट पर देख जा सकते हैं।

आम्रपाली दुबे करियर

भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले आम्रपाली दुबे कई हिंदी टीवी शो में काम कर चुकी हैं। उन्होंने रहना है तेरी पलकों की छांव में, मायका, सात फेरे और मेरा नाम करेगी रौशन जैसे कई टीवी शो में काम किया। इसके बाद 2014 में आम्रपाली ने भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद आम्रपाली के एक के बाद एक हिट फिल्मों की लाइन लगा दी। कम समय में ही आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में खुद को स्थापित कर लिया और आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इतनी ही नहीं वह भोजपुरी की टॉप और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी हैं।