लाइव टीवी

Kajal Raghwani Looks: ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर लुक में किलर लगती हैं काजल राघवानी

Updated May 03, 2022 | 11:53 IST

Actress Kajal Raghwani Looks: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन काजल अपनी फोटो-वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। काजल की एक्टिंग तो दमदार है ही, खूबसूरती के मामले में भी उनका कोई जवाब नहीं। हर लुक में उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल होती हैं, फिर चाहे वह ट्रेडिशनल वेयर में हो या वेस्टर्न।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
काजल राघवानी भोजपुरी एक्ट्रेस
मुख्य बातें
  • भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस देने वाली एक्ट्रेस हैं काजल
  • ट्रेडिशनल लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं काजल राघवानी
  • भोजपुरी इंडस्ट्री में काजल के फैशन सेंस की होती है तारीफ

Bhojpuri Actress Kajal Raghwani Looks: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी खूबसूरती को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। सिर्फ लुक्स के मामले में ही नहीं बल्कि काम को लेकर भी काजल का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। यही कारण है कि काजल राघवानी के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है। काजल के फैंस जितना उनकी फिल्म का इंतजार करते हैं, उतना ही फैंस को काजल की नई-नई तस्वीरें और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। स्टाइल की बात करें तो काजल सिर्फ वेस्टर्न और बोल्ड लुक ही नहीं बल्कि साड़ी में भी बला की खूबसूरत लगती हैं। यहां देखिए वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में कालज की वो तस्वीरें जो फैंस द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की गई।

Also Read: शादी से पहले एक बूढ़े शख्स के साथ जुड़ा था मोनालिसा का नाम, खबर देख एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

काजल राघवानी का हॉट लुक

रेगिस्तान की रेत पर लेटे हुए काजल राघवानी की ये फोटो खूबसूरत तो लग ही रही है, साथ ही इसमें काजल भी बेहद हॉट भी लग रही हैं। तेज धूप में रेत पर बैठे काजल का ये फोटोशूट फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया। लुक के साथ ही फोटो में काजल कमाल के पोज भी दे रही हैं, जिसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाएगा।

साड़ी में संस्कारी काजल

Also Read: Pawan Singh: रील में हिट रियल लाइफ में 'फ्लॉप' पवन सिंह, तलाक को लेकर चर्चा में हैं भोजपुरी एक्टर

काजल का साड़ी लुक सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। इस फोटो में काजल लाल रंग की साड़ी पहने हुए नांव की सवारी करते हुए पोज दे रही हैं। लाल साड़ी के साथ उन्होंने हरे रंग का ब्लाउज कैरी किया है। खुले बालों और गले में मैचिंग चोकर के साथ काजल ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

काजल का एलिगेंट लुक

रेड एंड ब्लैक कलर के इस चेक प्रिंट शर्ट में भी कालज का एलिगेंट लुक खूब पसंद किया गया था। एक हाथ से आंखों को छिपाते हुए काजल ने अपनी ये फोटो खुद ही क्लिक की है। वैसे काजल अपने इंस्टाग्राम पर ज्यादातर सेल्फी ही शेयर किया करती हैं।

ट्रेडिशनल वेयर में  इंडियन ब्यूटी लग रही काजल

इस फोटो को देखने के बाद तो आप समझ ही गए होंगे कि काजल साड़ी लवर हैं। ऑरेंज रंग की साड़ी पहने हुए काजल इसमें इंडियन ब्यूटी लग रही हैं। वैसे लुक चाहे जो भी हो लेकिन काजल का ट्रेडिशनल अंदाज फैंस को ज्यादा पसंद आता है।