लाइव टीवी

Mahi Shrivastava Video: माही श्रीवास्तव का डांस देख दिल हार बैठेंगे आप, देखें नजरिया ना लागे गाने का वीडियो

Updated Jul 25, 2022 | 14:27 IST

Bhojpuri Actress Mahi Shrivastava: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का एक वीडियो हाल ही मे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में माही ‘नजरिया ना लागे’ भोजपुरी गाने पर शानदार एक्सप्रेशंस देती नजर आई। फैंस माही के अंदाज के कायल हो गए।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
माही श्रीवास्तव
मुख्य बातें
  • माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेशंस के कायल हुए फैंस
  • पवन सिंह के गाने में माही ने अपने एक्सप्रेशंस से लूट ली महफिल
  • जल्द ही अपनी पहली फिल्म 'पंख' में दिखेंगी माही

Bhojpuri Actress Mahi Shrivastava Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है। अपने इसी अंदाज के कारण वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस के गाने आए दिन यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी माही की खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। हाल में माही ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की, जो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया। खास बात तो यह है कि वीडियो में माही के लुक से ज्यादा उनके एक्सप्रेशंस की तारीफ की जा रही है। इस वीडियो को लेकर माही अब तक चर्चा में बनी हुई है।

हाल ही में माही ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक रील वीडियो शेयर की, जिसमें उनके अंदाज को देख फैंस कायल हो गए। वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं और पोस्ट पर ढ़ेरों कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं। रील वीडियो के माही प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है और अपने लटके-झटके से सभी को दीवाना बना रही है। बता दें कि माही ने इस रील को पवन सिंह के सॉन्ग ‘नजरिया ना लागे’ पर बनाया है।

नरजरिया ना लागे पर माही ने दिखाए जबरदस्त एक्सप्रेशंस

माही श्रीवास्तव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘नजरिया ना लागे’ गाने की रील वीडियो शेयर की है। माही का ये रील वीडियो इसलिए भी काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इसमें एक तो सुपरस्टार पवन सिंह का गाना और दूसरी और माही श्रीवास्तव के शानदार एक्सप्रेशंस दोनों ही धमाका कर रहे हैं। बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘नजरिया ना लागे’ भी खूब हिट रहा। इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस चांदनी सिंह नजर आई थी। दोनों की जोड़ी ने तहलका मचा दिया था।

Also Read: Namrata Malla Photo: नम्रता मल्ला ने बिकिनी में फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, पहन लिए हद से ज्यादा छोटे कपड़े

माही श्रीवास्तव का वर्कफ्रंट

Also Read: Khesari-Amrapali Song: खेसारी लाल की मुस्कान ने जीता आम्रपाली का दिल, पिया जी मुस्की गाने में दिखी केमेस्ट्री

काम के मोर्चे पर बात करें तो माही श्रीवास्तव जोकि आखिरी बार ‘दुल्हा देहाती चाही’ और ‘कांवर डबल उठईहअ’ जैसे म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। ये गाना यूट्यूब पर हिट रहा। म्यूजिक वीडियो और एलबम में धमाका करने के बाद माही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह फिल्म अपनी पहली फिल्म ‘पंख’ में बहुत जल्द दिखाई देने वाली है।