लाइव टीवी

Mani Bhattacharya: बेहद खूबसूरत हैं मणि भट्टाचार्य, दे रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात

Updated Jul 23, 2022 | 07:01 IST

Mani Bhattacharya Photos: भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य अपने फोटो-वीडियो से भी फैंस का अटेंशन लेती हैं। मणि भट्टाचार्य इतनी खूबसूरती है कि उनके आगे भोजपुरी सहित बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस भी फीकी पड़ जाती है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मणि भट्टाचार्य
मुख्य बातें
  • भोजपुरी से पहले बंगाली फिल्मों में एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी है मणि भट्टाचार्य
  • मणि भट्टाचार्य की खूबसूरती के कायल हैं फैंस
  • खूबसूरती से फैंस का अटेंशन लेती हैं मणि भट्टाचार्य

Bhojpuri Actress Mani Bhattacharya Photos: भोजपुरी सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य ने बेहद कम समय में ही भोजपुरी इंडस्ट्री और फैंस के दिलों में जगह बना ली। ‘जिला चंपारण’ के साथ भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू करने वाली मणि भट्टाचार्य ने कई हिट फिल्मों में काम किया है। साथ ही वह खेसारी लाल, निरहुआ, और पवन सिंह जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ स्क्रीन भी शेयर कर चुकी हैं। फिल्मों में तो मणि भट्टाचार्य की एक्टिंग की तारीफ की ही जाती है। लेकिन इसी के साथ वह अपनी खूबसूरती को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि मणि अपनी खूबसूरती से न सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस को भी मात देती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मणि भट्टाचार्य

मणि भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ आए दिन अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती रहती है। इंस्टाग्राम पर उनकी शानदार फैन फॉलोइंग है। फैंस को मणि भट्टाचार्य के नए और लेटेस्ट फोटो-वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। सभी उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। सोशल मीडिया पर मणि भट्टाचार्य की ढ़ेरों फोटो देखने को मिलती है। आप भी उनकी तस्वीरें देख लेंगे तो उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे। मणि भट्टाचार्य के लाखों फैंस हैं जो उनपर जान छिड़कते हैं। लेकिन खुद मणि की बात करें तो वह साउथ सुपरस्टार प्रभास की डाई हार्ट वाली फैन हैं।

Also Read: Akshara Singh Traditional Look: ट्रेडिशनल लुक में कहर बरपाती है भोजपुरी की अक्षरा सिंह, फैंस कहते हैं देसी गर्ल

मणि भट्टाचार्य का एक्टिंग करियर

मणि भट्टाचार्य ने छोटे पर्दे के टीवी शो ‘फागुन लागेछै बोने बोने’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें अग्निपरीक्षा, मोहन बागान, सौभाग्‍यवती भव मेरे बांग्‍ला जैसे टीवी शो में देखा गया। भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले मणि भट्टाचार्य बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मणि भट्टाचार्य ने भोजपुरी फिल्म ‘जिला चंपारण’ के साथ भोजपुरी में डेब्यू किया।

Also Read: Khesari-Amrapali Song: खेसारी लाल की मुस्कान ने जीता आम्रपाली का दिल, पिया जी मुस्की गाने में दिखी केमेस्ट्री

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने साउथ फिल्मों के ऑफर भी ठुकरा दिए थे। मणि भट्टाचार्य ने भोजपुरी की कई फिल्मों और गानों में काम कर चुकी है। वह प्रवेश लाल यादव के साथ फिल्म 'घूंघट में घोटाला' दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म ‘सौगंध’ में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें पवन सिंह के हिट रोमांटिक सॉन्ग ‘पलंगिया सोने ना दिया’ में भी देखा गया था।