लाइव टीवी

Monalisa Photo: बोल्डनेस ही नहीं बल्कि सादगी से भी दिल जीत लेंगी मोनालिसा की ये तस्वीरें, देखें यहां

Updated Jun 29, 2022 | 00:20 IST

Monalisa Beautiful Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा वैसे तो अपने बोल्ड लुक को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। लेकिन इसी के साथ उनके सिंपल लुक को भी काफी पसंद किया जाता है। सादगी में मोनालिसा की तस्वीरें देख आप भी उनपर पर दिल हार बैठेंगे।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मोनालिसा फोटो
मुख्य बातें
  • 39 साल में भी बेहद बोल्ड हैं मोनालिसा
  • खुद को फिट और स्लिम रखती हैं मोनालिसा
  • हर लुक में कर्वी फिगर और क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हैं मोनालिसा

Bhojpuri Actress Monalisa Beautiful Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास वैसे तो अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर हैं। उन्हें भोजपुरी की सबसे हॉट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है। मोनालिसा बिकनी से लेकर ब्रॉलेट और शॉर्ट ड्रेस में आए दिन अपनी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनके लुक्स की तारीफ की जाती है। लेकिन सिर्फ बोल्ड अंदाज ही नहीं बल्कि सादगी में भी मोनालिसा की खूबसूरती देखने लायक है। सिंपल लुक में मोनालिसा को देख आप उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे और अपना दिल हार बैठेंगे। यकीन न हो तो आप खुद देख लीजिए सादगी और नजाकत से भरपूर मोनालिसा की ये तस्वीरें।

Also Read: Akshara Singh Song: व्यूज के मामले में रॉकेट बन गया है अक्षरा सिंह का गाना 'Rocket Jawani', देखें वीडियो

भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस हैं मोनालिसा

वैसे तो पर्दे से लेकर सोशल मीडिया तक मोनलिसा का बेहद बोल्ड और हॉट अवतार देखने को मिलता है। फैंस भी उनके इस लुक को काफी पसंद करते हैं। जबरदस्त बोल्डनेस और ग्लैमरस लुक से मोनालिसा अक्सर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती नजर आती हैं। लेकिन मोनालिसा की सादगी ऐसी ही कि आप तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे।

Also Read: Bhojpuri Actress: भोजपुरी की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं महिमा गुप्ता, फायरी लुक से लोगों को बनाती हैं दीवाना

सादगी से दिल जीत लेंगी मोनालिसा की ये तस्वीरें

मोनालिसा सिर्फ ब्रालेट, बिकनी और बोल्ड ड्रेसेज ही नहीं बल्कि सादगी से भी लोगों का दिल जीत लेती है। वह सूट, साड़ी और एथनिक अटायर में भी खूब तस्वीरें शेयर करती हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती देख तारीफ के लिए आपके पास अल्फाज कम पड़ जाएंगे। लुक या अटायर चाहे जो भी हो 39 साल की मोनालिसा की फिटनेस की तारीफ की जाती है। इस उम्र में भी वह हर तरह के ड्रेस को कैरी करती हैं और बेहद खूबसूरत लगती हैं।

39 साल में भी खुद को फिट रखती हैं मोनालिसा

मोनालिसा इतनी स्लिम, फिट और खूबसूरत हैं कि उन्हें देख उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। मोनालिसा हर तरह के ड्रेस में क्लीवेज और कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। यही कारण है कि उनके लुक को देखने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें फॉलो करते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी लेटेस्ट फोटो-वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।