लाइव टीवी

Monalisa Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शेयर की ऐसी फोटो, हॉटनेस देख फैंस को आया पसीना

Updated Jan 23, 2020 | 23:09 IST

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Photo ViraL: भोजपुरी स‍िनेमा की खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है।

Loading ...
Monalisa Hot photo

Bhojpuri Actress Monalisa Hot Photo ViraL: भोजपुरी स‍िनेमा की खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा ने इंस्‍टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर कर सनसनी मचा दी है। इस फोटो में वह स्लीवलेस बॉडीसूट और मल्टी कलर के सारोंग में नजर आ रही हैं और पानी से खेल रही हैं। इस फोटो में वह काफी हॉट नजर आ रही हैं और उनके इस अंदाज को देखकर फैंस के पसीने छूट रहे हैं। 

 मोनालिसा अपने बोल्ड अंदाज से कई बार लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मोनालिसा का सेक्सी अंदाज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। यही वजह है कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी एक पॉपुलर सेलिब्रिटी बन चुकी हैं।

कुछ घंटे में मोनालिसा की इस तस्‍वीर को एक लाख 40 हजार से ज्‍यादा लोगों ने लाइक किया जबकि कई हजार लोगों ने उनकी तारीफ में कमेंट किए हैं। यूजर्स ने कमेंट में उनके ल‍िए सेक्‍सी, हॉट, बोल्‍ड, नाइस प‍िक जैसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया है। 

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उन्‍होंने कई हिट फ‍िल्‍मों में काम किया है। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वह मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के साल 2016 के 10वें संस्करण में नजर आईं थीं। मोनालीसा भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंगाली, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।