लाइव टीवी

Actress Namrata Malla: भोजपुरी के बाद साउथ में चलेगा नम्रता मल्ला का जादू, आइटम नंबर Green Tea से चढ़ेगा नशा

Updated May 07, 2022 | 11:48 IST

Bhojpuri Actress Namrata Malla Telugu Song: नम्रता मल्ला भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके बोल्ड फोटो वीडियो देखने को मिलते हैं। भोजपुरी के बाद अब नम्रता साउथ में भी अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
नम्रता मल्ला
मुख्य बातें
  • जल्द तेलुगू गाने में नजर आएंगी नम्रता
  • बेहतरीन बेली डांसर हैं नम्रता मल्ला
  • भोजपुरी गाने दो घूंट से नम्रता मल्ला ने बटोरीं खूब सुर्खियां

Namrata Malla Telugu Song Green Tea: भोजपुरी एक्ट्रेस और डांसर नम्रता मल्ला इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं। नम्रता फैंस के बीच अपने हॉट और सिजलिंग लुक के साथ ही कमाल के डांस मूव्स को लेकर पसंद की जाती है। नम्रता बेहतरीन बेली डांसर हैं और बेली डांस में उनका कोई जवाब नहीं। उन्होंने भोजपुरी के गानों में भी अपने डांस से आग लगा दी। हाल ही में नम्रता ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि, वह जल्द ही एक तेलुगू फिल्म में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। इस अनाउंसमेंट के बाद से ही वह खूब चर्चा में हैं। वैसे चर्चा में रहना, नम्रता के लिए कोई नई बात नहीं है। वह अपने बेहद बोल्ड और हॉट फोटो वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर नम्रता आए दिन अपने हॉट फोटोज शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहती है। नम्रता ज्यादातर बिकनी और ब्रालेट में ही नजर आती है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते ही चारों ओर नम्रता के लुक की चर्चा शुरू हो जाती है और हो भी क्यों ना, नम्रता है ही इतनी ग्लैमरस। भोजपुरी इंडस्ट्री में नम्रता अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो बिकनी में बेबाक हो कर तस्वीरें शेयर करती हैं।

तेलुगू में चलेगा नम्रता का जलवा

नम्रता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने अपकमिंग तेलुगू सॉन्ग ‘ग्रीन टी’ का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी। इसमें नम्रता रेड कलर के डीप स्लिट आउटफिट में नजर आ रही हैं। बता दें कि ये गाना आइटम नंबर है, जिसमें नम्रता के जबरदस्त बेली मूव्स देखने को मिल सकेत हैं। इस फिल्म का नाम है साई करोड़पति।

बेहतरीन बेली डांसर हैं नम्रता मल्ला

बता दें कि नम्रता एक्ट्रेस तो हैं ही, लेकिन इसी के साथ वह बेहतरीन बेली डांसर भी हैं। उनका खुद का यूट्यूब चैनल भी है, जिसके जरिए वह लोगों को डांस की ट्रेडिंग भी देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके खूब बेली डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं।

‘दो घूंट’ गाने में दिखी थीं नम्रता

नम्रता ने वैसे तो कई गानों में डांस किया है। लेकिन कुछ समय पहले वह खेसारी लाल यादव के साथ ‘दो घूंट’ गाने में नजर आई थी। इस गाने में खेसारी के साथ नम्रता की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। गाने में नम्रता ने जबरदस्त डांस किया, जिसे लेकर वह खूब सुर्खियों में रहीं।