लाइव टीवी

Rani chatterjee Bridal Look: पर्दे पर 465 बार दुल्हन बनीं रानी चटर्जी, एक्ट्रेस ने खुद खोला राज

Updated Sep 16, 2022 | 10:08 IST

Rani Chatterjee Films: रानी चटर्जी को भोजपुरी क्वीन के नाम से जाना जाता है। वह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। हाल ही में रानी ने बताया कि अपने 19 साल के करियर में वह 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Actress Rani Chatterjee Become Bride in Career 465th Films
मुख्य बातें
  • 19 साल के करियर में 465 बार दुल्हन का रोल प्ले कर चुकी हैं रानी चटर्जी
  • गैंगस्टर इन बिहार है रानी के करियर की 465 वीं फिल्म
  • 2003 रानी चटर्जी ने ससुरा बड़ा पईसावाला से भोजपुरी फिल्म में किया डेब्यू

Rani Chatterjee Become Bride in Career 465th Films: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी को आज भला कौन नहीं जानता। रानी आज कामयाबी के उस मुकाम पर हैं जहां वह किसी पहचान की मोहताज नहीं। सोशल मीडिया से लेकर देश-विदेश में रानी खूब मशहूर हैं। भोजपुरी फिल्मों के साथ ही रानी हिंदी सॉन्ग और वेब सीरीज में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। भोजपुरी सिनेमा में रानी ने 2003 में फिल्म ससुरा बड़ा पईसालवाला के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। अपने 19 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन खास बात तो यह है कि रानी अबतक फिल्मों में 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं और इस बात खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया।

Also Read: Bhojpuri Actress Intimate Scene: खूब चर्चा में रहा इन भोजपुरी एक्ट्रेस का इंटीमेट सीन, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

465 वीं फिल्म में 465 बार दुल्हन बनीं रानी चटर्जी

रानी चटर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने बताया कि अपने 19 साल के फिल्मी करियर के दौरान उन्होंने 465 फिल्मों में काम किया है और इस दौरान वह 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं। आपको बता दें कि रानी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गैंगस्टर इन बिहार’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में भी रानी को दुल्हन के अवतार में देखा जाएगा। फिल्म के सेट से हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी। इंस्टाग्राम पर दुल्हन के लिबाज में पोस्ट शेयर करते हुए रानी ने लिखा- ‘465 फिल्मों का आंकड़ा पार होने के साथ दुल्हन बनने का आंकड़ा भी 465 पहुंच गया है। फिर से दुल्हन अपकमिंग मूवी गैंगस्टर इन बिहार।’

Also Read: अरविंद अकेला कल्लू के गाने ‘जीजा जी नमस्ते’ ने मचाया धमाल, करिश्मा सैनी के साथ दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री

फैंस को भी पसंद आता है रानी का ब्राइडल लुक

फिल्म में तो रानी को दुल्हन के अवतार में काफी देखा गया है। लेकिन रियल लाइफ में भी रानी पर ब्राइडल लुक खूब जचता है। फैंस को भी उनका ब्राइडल लुक को खूब पसंद आता है। रानी आए दिन सुर्ख लाल जोड़े में और दुल्हन की तरह सज-धज कर फोटोशूट कराती हैं, जिसकी तस्वीरें वह इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। रानी वैसे तो हर तरह के अटायर को पहनना पसंद करती है और जिम लुक में भी वह काफी तस्वीरें शेयर करती है। लेकिन लाल जोड़ा रानी की खूबसूरती में चार चांद लगा देता है और इस लुक में वह बला की खूबसूरत लगती है।