लाइव टीवी

Rani Chatterjee Reels: रील की क्वीन भी हैं रानी चटर्जी, देखें उनके टॉप 5 Reels वीडियो

Updated May 10, 2022 | 08:25 IST

Actress Rani Chatterjee Reels Video: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के फोटो वीडियो के साथ ही रील्स भी इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं। एक्ट्रेस आने दिन नए और ट्रेडिंग सॉन्ग पर रील वीडियो बनाती रहती है, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रानी चटर्जी फोटो
मुख्य बातें
  • भोजपुरी क्वीन के साथ रील क्वीन भी हैं रानी चटर्जी
  • ट्रेंडिंग सॉन्ग पर खूब रील्स वीडियो बनाती हैं रानी
  • इंस्टाग्राम पर रानी के हैं खूब रील्स वीडियो

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Reels Video: रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। रानी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस हैं, जो ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। कई फिल्मों में रानी अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। रानी की एक्टिंग के साथ ही फैंस उनके अदाओं के भी कायल हैं। रानी ने अपने काम से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई। यही कारण है कि सोशल मीडिया अकाउंट इस्टाग्राम पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर रानी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

फोटो वीडियो के साथ ही रानी के इंस्टा रील को भी काफी पसंद किया जाता है। नए और ट्रेडिंग सॉन्ग पर रानी को रील्स वीडियो बनाने का खुमार अक्सर चढ़ता है। जिम, फिल्म सेट, गार्डन और घर, रानी कहीं भी इंस्टा रील्स बनाने के लिए तैयार रहती हैं। जिस तरह इंस्टाग्राम पर उनके ढ़ेरों फोटो-वीडियो देखने को मिलते हैं। उसी तरह उनका इंस्टाग्राम अकाउंट रील्स वीडियो से भी भरा पड़ा है। यही कारण है कि भोजपुरी क्वीन रानी को रील्स क्वीन भी कहा जाता है। लेकिन हम आपको रानी के उन टॉप 5 रील्स की झलक दिखाएंगे जिन्हें सबसे ज्यादा पसंद किया गया और ये रील्स खूब चर्चा में रही।

पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर रील

अर्जुन अल्लू और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा जबरदस्त हिट रही। फिल्म के साथ ही इसके डायलॉग और गाने भी खूब फेमस हुए, जिस पर देश लेकर विदेशों में खूब रील्स बनाए गए। अब ऐसे में रील्स क्वीन रानी चटर्जी भला कैसे पीछे रह सकती थीं। ब्लू साड़ी में कातिलाना अदाओं के साथ पुष्पा के श्रीवल्ली गाने पर रानी का रील वीडियो देख फैंस के दिलों की धड़कने तेज हो गई।

जिम में रानी का रील

रील बनाने के लिए रानी परफेक्ट प्लेस का इंतजार नहीं करती बल्कि रानी जहां रील बनाती है वो प्लेस ही परफेक्ट बन जाता है। 90s  के गाने ‘I am The Best’ पर रानी ने इस रील को जिमिंग करते हुए बनाया है। इसके साथ ही रानी कैप्शन में लिखती हैं- मेहनत से पीछे नहीं हटना कभी भी। वर्कआउट के लिए फैंस को प्रेरित करते हुए रानी का ये रील वीडियो भी खूब वायरल हुआ।

 ग्लैमरस अंदाज में रानी का रील

रोमांटिक सॉन्ग ‘कौन तुझे यूं प्यार करेगा’ पर रानी के इस रील में उनका जबरदस्त ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है। हालांकि इस रील वीडियो को देखते हउए आपका ध्यान गाने से हटकर रानी के खूबसूरत लुक पर ठहर जाएगा। क्योंकि गोल्डेन ड्रेस में रानी अपनी खूबसूरती से कहर बरपा रही हैं।

गंगूबाई बन रानी ने दिखाया कातिलाना अंदाज

आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का गाना ‘मेरी जान’ पर रानी इस रील वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस रोमांटिक गाने में रानी की अदाएं देखने लायक है। वीडियो के आखिर नें रानी के आंख मारने की अदा पर सभी इंप्रेस हो गए। इस रील वीडियो के कमेंट सेक्शन में फैंस ने रानी के एक्टिंग की भी खूब तारीफ की।   

 जुगुनू गाने पर रानी का रील

बादशाह के फेमस और हिट गाने ‘जुगुनू’ पर भी खूब रील्स बने। लेकिन जब जोबनिया जलेबी की रानी चटर्जी इस पर थिरकीं तो कयामत आ गई। ब्लू कलर के शॉर्ट वन पीस में रानी का यह रील खूब पसंद किया गया। इसमें रानी कमाल के मूव्स करती नजर आ रही हैं।