लाइव टीवी

गर्मी में भोजपुरी एक्ट्रेस दिखा रहीं कमाल का फैशन, देखें रानी चटर्जी से लेकर नेहा मलिक तक का समर लुक

Updated Apr 23, 2022 | 08:29 IST

Bhojpuri Actress Summer Fashion Look: फैशन के मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस किसी से कम नहीं। भोजपुरी इंडस्ट्री में ऐसी एक नहीं बल्कि कई एक्ट्रेस हैं जो अपने स्टाइल व फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। समर सीजन की शुरुआत होते ही एक्ट्रेसेस कमाल का फैशन दिखा रही हैं।

Loading ...
भोजपुरी एक्ट्रेस
मुख्य बातें
  • गर्मी में स्टाइल से इंटरनेट का तापमान बढ़ा रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस
  • अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं भोजपुरी अभिनेत्रियां
  • गर्मी शुरू होते ही इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस ने खोला फैशन का पिटारा

Bhojpuri Actress Summer Look: गर्मियों के सीजन में सिर्फ पारा ही नहीं बढ़ता बल्कि ये ऐसा मौसम होता है जब लोगों में फैशन का क्रेज भी बढ़ जाता है। इस मौसम में आप अपने फैशन के तमाम पिटारे खोल सकते हैं। गर्मी के मौसम में आप ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न सभी तरह के कपड़ों में स्टाइल एक्सपेरिंमेंट भी कर सकते हैं। बात अगर फैशन और स्टाइल की है तो भोजपुरी एक्ट्रेस इस मामले में सबसे आगे रहती हैं। भोजपुरी की रानी चटर्जी, मोनालिसा, नेहा मलिक जैसी टॉप एक्ट्रेस काम के साथ ही अपने फैशन को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। समर सीजन की शुरुआत होते ही ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपना समर लुक दिखा रही हैं।

भोजपुरी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और बोल्ड से लेकर स्टाइलिश फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं। समर सीजन की शुरुआत होते ही भोजपुरी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गईं हैं और एक के बाद एक समर फैशन लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं। नजर डालते हैं इन भोजपुरी एक्ट्रेस के समर लुक पर, जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया।

मोनालिसा

स्टाइल के मामले में मोनालिसा सबसे आगे रहती हैं। यही कारण है कि उन्हें भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस कहा जाता है। हमेशा ही मोनालिसा के फैशन सेंस की तारीफ की जाती है। मोनालिसा के समर लुक की बात करें तो उन्होंने हाल ही में व्हाइट ड्रेस में अपनी फोटो शेयर की थी, जिसे खूब पसंद किया गया। व्हाइट कलर के बॉबी प्रिंट वाले इस ड्रेस में मोनालिसा जितनी स्टाइलिश लग रही हैं उतनी ही बोल्ड भी लग रही हैं। इस सिंपल ड्रेस के साथ मोनालिसा का सिंपल लुक समर सीजन के लिए सबसे बेस्ट है।

रानी चटर्जी

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी फिटनेस के साथ ही अपने फैशन को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में रानी ने मैरून कलर के वेलवेट शॉर्ट ड्रेस में अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। गर्मी में लोग खासकर वेलवेट ड्रेस को इंग्नोर करते हैं। लेकिन तपती गर्मी में भी रानी इस शॉर्ट ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज दिखा रही हैं। इसका कारण यह है कि रानी अपनी खूबसूरती और स्टाइल को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती। वैसे रानी का ये समर लुक भी फैंस को काफी पसंद आया। रानी की इस तस्वीर को 20 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया।

नेहा मलिका

वैसे तो नेहा मलिका ज्यादातर बोल्ड और बिकिनी लुक में नजर आती हैं। लेकिन समर की शुरुआत होते ही वह ट्रेडिशनल और एथनिक वेयर में खूब तस्वीरें शेयर कर रही हैं। गर्मी के मौसम में अगर कुछ ट्रेडिशनल पहनना है तो नेहा मलिक का समर फैशन लुक बेस्ट रहेगा। इस तस्वीर में नेहा ने मस्टर्ड येलो कलर की सूट पहनी है। बनारसी लुक वाली चुन्नी और प्लाजो के साथ स्लीवलेस सूट में नेहा का ये समर लुक फैंस को खूब पसंद आया।