लाइव टीवी

Rani Chatterjee: भोजपुरी बाला रानी चटर्जी ने फिर दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, जिम वेयर में दिखा सुडौल फिगर

Updated Aug 22, 2022 | 17:24 IST

Rani Chatterjee Photo: भोजपुरी बाला रानी चटर्जी अपनी एक्टिंग के साथ ही फिटनेस को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। वैसे तो फैंस के बीच रानी का हर लुक खूब पसंद किया जाता है। लेकिन हाल ही में उनका जिम लुक देख फैंस हैरान रह गए। इसमें रानी अपनी सुडौल फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
रानी चटर्जी फोटो
मुख्य बातें
  • जिम लुक में रानी चटर्जी ने फ्लॉन्ट किया सुडौल फिगर
  • जिम वेयर में रानी ने अपने हॉटनेस से लूट ली महफिल
  • रानी का ग्लैमरस अवतार देख फैंस हो गए लट्टू

Rani Chatterjee Glamorous Photo: रानी चटर्जी भोजपुरी सिनेमा जगत की मशहूर और टॉप एक्ट्रेस हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग देशभर में है। उन्हें भोजपुरी क्वीन ने नाम से जाता है। अपनी फिल्मों और गानों के साथ ही रानी ने अपने जबरदस्त अंदाज से भी दर्शकों के बीच खास पहचान हासिल की। आज रानी इतनी कामयाब और मशहूर कि किसी पहचान की मोहताज नहीं। यही कारण है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवने रहते हैं। वैसे तो सोशल मीडिया पर आए दिन रानी के नए-नए लुक देखने को मिलते हैं। लेकिन अपने जिम लुक को लेकर रानी सबकी फेवरेट हैं। रानी के इंस्टाग्राम भी आपको उनके खूब जिम लुक में फोटो-वीडियो देखने को मिलेंगे।

लेकिन हाल ही में रानी ने जिम से कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर दी, जिसमें उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देख फैंस फिदा हो गए। रानी के इस लुक की तारीफ करते फैंस नहीं थक रहे हैं। सोशल मीडिय पर अपने इस नए लुक को लेकर रानी खूब चर्चा में हैं।

लेटेस्ट फोटो में रानी ने फ्लॉन्ट किया सुडौल फिगर

लेटेस्ट फोटो में रानी पिंक कलर के जिम वेयर में नजर आ रही है, जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। लुक की बात करें तो रानी ने बहुत ही लाइट मेकअप किया है और ओपन हेयर के साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। लेटेस्ट तस्वीरों में रानी का वजन काफी कम लग रहा है, जिसे देख कहा जा सकता है कि रानी ने आखिरकार पसीना बहाते हुए अपना वजट घटा ही लिया। दरअसल रानी को शुरू से ही उसके बढ़े हुए वजन के लिए ट्रोल किया जाता रहा है।

Also Read: Amrapali-Nirahua Song:आम्रपाली-निरहुआ का रोमांटिक गाना ‘दिलवा में होला गुदगुदी’, 10 मिलियन के पार पहुंचे व्यूज

न्यू आइटम नंबर को लेकर चर्चा में हैं रानी

वैसे तो रानी के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं होती। उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में रहते हैं। लेकिन इनदिनों वह एक आइटम सॉन्ग को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल रानी वेब सीरीज ‘पकड़वा बियाह’ में आइटम नंबर करती नजर आएंगी। हालांकि अभी गाने के टाइटल का ऐलान नहीं किया गया, लेकिन सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें रानी ब्लैक कलर के लहंगे में आइटम गर्ल बनी नजर आ रही है। खबरों की माने तो इस वेब सीरीज में रानी की स्पेशल अपीयरेंस होगी।

Also Read: Kajal Raghwani: सेल्फी क्वीन हैं भोजपुरी की काजल राघवानी, देखिए क्यूट तस्वीरें

बता दें कि रानी चटर्जी ने 2004 में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद रानी ने एक के बाद एक कई हिट फिल्मों में काम किया। बात करें रानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में तो वह आने वाले दिनों में 'मेरा पति मेरा देवता है', 'बाबुल की गलियां','दूल्हा नचा गली-गली', 'भाभी मां', 'कसम दुर्गा की' और 'तेरी मेहरबानियां' जैसी भोजपुरी फिल्मों में नजर आएंगी।