लाइव टीवी

Rani Chatterjee Hot Photo: पूल के किनारे रानी चटर्जी ने दिखाई हॉट अदा, फोटो देख फैंस हुए दीवाने

Updated May 12, 2021 | 10:03 IST

Rani Chatterjee hot Photos: भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी अपनी बेहद हॉट तस्‍वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

Loading ...
Rani Chatterjee

Rani Chatterjee hot Photos: भोजपुरी सिनेमा की 'क्वीन' कही जाने वाली रानी चटर्जी के पास हिट फिल्मों की लंबी लिस्ट है। कुछ समय पहले वह अपने हॉट वीडियो की वजह से चर्चा में थीं और अब वह अपने बेहद हॉट तस्‍वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। रानी चटर्जी ने हाल ही में स्वीमिंग पूल के किनारे बैठकर अपनी दिलकश अदाओं का प्रदर्शन किया है और उनके फैंस इस अंदाज पर मर मिटने को तैयार हैं। 

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर साझा की हैं, जिसमें वह स्वीमिंग पूल किनारे बैठी हैं। फोटो में रानी एक ब्लैक और व्हाइट कलर की प्रिंटिड शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनके बाल भीगे से दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए रानी ने लिखा है कि एक साल से ज्यादा हो गया, मैं बेहद मिस करती हूं, उम्मीद करती हूं जल्द सब ठीक होगा, पुरानी 2019 की कोरोना के पहले की दुनिया। 

रानी चटर्जी ने 10 घंटे पहले इस तस्‍वीर को साझा किया है और अब तक इसे हजारों यूजर्स ने लाइक किया। इस तस्‍वीर पर यूजर्स सेक्‍सी, हॉट, लव जैसे कमेंट कर रहे हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब रानी चटर्जी ने अपना हॉट फ‍िगर दिखाकर फैंस को क्रेजी कर दिया हो। कुछ समय पहले उन्‍होंने पूल में मस्‍ती करते हुए वीडियो शेयर किया था। 

फिल्‍म ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ से अपने करियर का आगाज करने वाली रानी चटर्जी ने सौ से भी ज्‍यादा फिल्‍मों में काम किया है। ‘ससुरा बड़ा पैसावाला’ वही फिल्म थी, जिससे भोजपुरी फिल्म उद्योग पुनर्जीवित हुआ, तब रानी मात्र 16 साल की थी। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्‍वीन रानी चटर्जी ने सिने स्क्रीन पर अपने सफर के 14 साल पूरे कर लिये हैं। रानी सोशल मीडिया के जरिए अब अपने फैंस से कनेक्ट रहती हैं। रानी भोजपुरी सिनेमा की एक बड़ी स्टार हैं।